अभी अभी: सबसे बड़े बीजेपी अध्यक्ष के घर पर हुआ बड़ा हमला, मचा हडकंप

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के सरकारी आवास पर रविवार रात हमला हुआ है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक सब एक रोड रेज के बाद हुआ। इस बारे में पुलिस का कहना है कि सांसद मनोज तिवारी के दिल्ली स्थित घर के पास मोड़ पर तिवारी के स्टॉफ की स्कोर्पियो कार और एक वैगनआर कार में मामूली टक्कर हो गई।

यह भी पढ़े- अभी अभी: स्वामी ओम ने की हद पार, लड़की के कपड़े उतारकर किया सबकुछ, वीडियो वायरल…

यह भी पढ़े- देखें दुनिया का सबसे सेक्सी और अश्लील डांस, डांसर ने स्टेज पर उतारे सारे कपड़े…

इस पर कहासुनी हो गई। घटना के बाद मनोज ने खुद ट्वीट किया कि मेरे 159 नॉर्थ ऐवेन्यु आवास पर 8-10 लोगों ने हमला कर दिया है।  8 से 12 लोगों ने मनोज तिवारी के निजी सहायक अभिनव मिश्रा और उनके रसोइए के साथ मारपीट भी की।

यह भी पढ़े- बिस्तर में किया खीरे का इस्तेमाल, चली गई प्रेमिका की जान

रात में 1:00 बजे के करीब जब यह वाकया हुआ उस समय मनोज तिवारी अपने घर में मौजूद नहीं थे, लेकिन जैसे ही उनके निजी सहायकों ने उन्हें सूचना दी कि 8 से 12 लोगों ने उनके घर पर हमला किया है तो वह फौरन अपने घर पर लौटे और उन्होंने नई दिल्ली के डीसीपी को फोन पर इसकी सूचना दी। हमले में मनोज तिवारी के स्टाफ के 2 लोग घायल भी हुए हैं।

यह भी पढ़े- इस डांसर ने बेशर्मी की सारी हदें कर दी पार उड़े सबके होश, खूब वायरल हो रहा वीडियो

बड़ी साजिश की जताई आशंका

नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली से सांसद मनोज ने कहा, ‘यह जानलेवा हमला है, मेरे 2 लोगों को चोटें आईं हैं। उन्होंने कहा, ‘यह बड़ी साजिश लग रही है, लगता है पुलिस भी इसमें शामिल है। किसी को बख्शा नहीं जाएगा।’

यह भी पढ़े- OMG: बकरी से रेप करते रंगेहाथों पकड़ा गया मदरसे का मौलवी…

You May Also Like

English News