मनोहर परिकर की हालत में सुधार, डॉक्टर की निगरानी में हैं सीएम

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर पणजी में स्थित गोवा मेडिकल कॉलेज में सोमवार को भी भर्ती रहे जबकि मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) का कहना है कि उनकी हालत स्थिर है। सीएमओ के एक अधिकारी ने पत्रकारों को बताया- मुख्यमंत्री की हालत स्थिर है। उन्हें रात में निगरानी के लिए रखा गया है। डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। हालांकि परिकर के स्वास्थ्य को लेकर किसी तरह का बयान जारी नहीं किया गया है।मनोहर परिकर की हालत में सुधार, डॉक्टर की निगरानी में हैं सीएम

रविवार की शाम को परिकर को एक सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जब उन्होंने पानी की कमी और लो ब्लड प्रेशर की शिकायत की थी। उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में 15 फरवरी को भर्ती कराया गया था। जहां उनका हल्के अग्नाशयशोथ का इलाज चल रहा था। लोगों ने उनके स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए प्रार्थना करने चर्च में एकत्रित होने लगे। जिसके बाद वह 22 फरवरी को गोवा वापस आए और राज्य का वार्षिक बजट पेश किया।

इससे पहले मीडिया रिपोर्टों में यह दावा भी किया जा रहा था कि परिकर को इलाज के लिए अमेरिका ले जाया जा सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिकर से लीलावती अस्पताल में मुलाकात की थी। इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि गोवा के सीएम किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। बात दें कि सोशल मीडिया में मनोहर परिकर को किसी गंभीर बीमारी होने की चर्चा चल रही है।

You May Also Like

English News