मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य को लेकर अफवाह

 मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर इन दिनों अमेरिका में इलाज करवा रहे है है और उनकी बीमारी को लेकर कई तरह की अफवाहे फैलाई जा रही है. ऐसे में गोवा पुलिस क्राइम ब्रांच ने मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य को लेकर झूठी खबर फैलाने वाले एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. गौरतलब है कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को पेट की बीमारी से निजात नहीं मिल रही थी, वो लगातार इस बीमारी से परेशान थे.गोवा: मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर इन दिनों अमेरिका में इलाज करवा रहे है है और उनकी बीमारी को लेकर कई तरह की अफवाहे फैलाई जा रही है. ऐसे में गोवा पुलिस क्राइम ब्रांच ने मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य को लेकर झूठी खबर फैलाने वाले एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. गौरतलब है कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को पेट की बीमारी से निजात नहीं मिल रही थी, वो लगातार इस बीमारी से परेशान थे.  उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती भी किया गया था जिसके बाद डॉक्टर्स कि सलाह पर अमेरिका ले जाया गया. उनकी अनुपस्थिति में कैबिनेट सलाहकार समिति राज्य के कामकाज के लिए निर्णय लेगी. उन्होंने इलाज के लिए जाने से पहले एक वीडियो संदेश भी दिया है, जिसमें उन्होंने लोगों से कहा है कि वे उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें.    पणजी से रवाना हुए पर्रिकर (62) ने एक वीडियो संदेश में लोगों से उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने की अपील की थी. पर्रिकर ने संदेश में कहा कि मैं आप सभी लोगों का धन्यवाद करता हूं. पिछले 15 दिन में आप लोगों ने मेरे लिए प्रार्थना की. आपने मुझे आशीर्वाद दिया, जिसके कारण मैं ठीक हुआ और पूरी तरह से ठीक होने के लिए मैं विदेश जा रहा हूं.

उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती भी किया गया था जिसके बाद डॉक्टर्स कि सलाह पर अमेरिका ले जाया गया. उनकी अनुपस्थिति में कैबिनेट सलाहकार समिति राज्य के कामकाज के लिए निर्णय लेगी. उन्होंने इलाज के लिए जाने से पहले एक वीडियो संदेश भी दिया है, जिसमें उन्होंने लोगों से कहा है कि वे उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें.

पणजी से रवाना हुए पर्रिकर (62) ने एक वीडियो संदेश में लोगों से उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने की अपील की थी. पर्रिकर ने संदेश में कहा कि मैं आप सभी लोगों का धन्यवाद करता हूं. पिछले 15 दिन में आप लोगों ने मेरे लिए प्रार्थना की. आपने मुझे आशीर्वाद दिया, जिसके कारण मैं ठीक हुआ और पूरी तरह से ठीक होने के लिए मैं विदेश जा रहा हूं.

You May Also Like

English News