मप्र बीजेपी के 130 विधायकों का पत्ता साफ होने के संकेत

जबलपुर दौरे के बाद अमित शाह ने कहा है कि करीब 130 ऐसे विधायकों के टिकट काटे जाएंगे जिनकी जीत की संभावना बिलकुल नहीं है. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के इस बयान ने मध्य प्रदेश के भाजपा नेताओं, विधायकों और मंत्रियों के लिए तकलीफे पैदा कर दी है. आला कमान के सख्त रवैये से सभी की फिक्र बढ़ा दी है. जबलपुर दौरे पर शाह ने पार्टी नेताओं को साफ संदेश दे दिया कि इस बार लड़ाई कहीं ज्यादा कठिन है.जबलपुर दौरे के बाद अमित शाह ने कहा है कि करीब 130 ऐसे विधायकों के टिकट काटे जाएंगे जिनकी जीत की संभावना बिलकुल नहीं है. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के इस बयान ने मध्य प्रदेश के भाजपा नेताओं, विधायकों और मंत्रियों के लिए तकलीफे पैदा कर दी है. आला कमान के सख्त रवैये से सभी की फिक्र बढ़ा दी है. जबलपुर दौरे पर शाह ने पार्टी नेताओं को साफ संदेश दे दिया कि इस बार लड़ाई कहीं ज्यादा कठिन है.  अमित शाह के जबलपुर दौरे को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की जमीन खिसक रही है, इसलिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को बार-बार मध्य प्रदेश के दौरे पर आना पड़ रहा है. भाजपा को अपनी हार साफ दिख रही है.   शाह ने जीत का जो फॉर्मूला बताया, उसमें किसान, व्यापारी और आदिवासियों को खुश करना प्रमुख है. एमपी के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जहां भी गए हैं, वहां पर भाजपा की सरकार बनी है. साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है कि वह जहां भी गए हैं, वहां कांग्रेस को हार मिली है.

अमित शाह के जबलपुर दौरे को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की जमीन खिसक रही है, इसलिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को बार-बार मध्य प्रदेश के दौरे पर आना पड़ रहा है. भाजपा को अपनी हार साफ दिख रही है.

 शाह ने जीत का जो फॉर्मूला बताया, उसमें किसान, व्यापारी और आदिवासियों को खुश करना प्रमुख है. एमपी के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जहां भी गए हैं, वहां पर भाजपा की सरकार बनी है. साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है कि वह जहां भी गए हैं, वहां कांग्रेस को हार मिली है.

You May Also Like

English News