ममता बनर्जी शूर्पणखा, नाक काटेंगे मोदी- भाजपा विधायक

उत्‍तर प्रदेश की बैरिया विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ एक बार फिर से उलजुलूल बयान देकर विवाद को जन्म दे दिया है. उन्होंने ममता को शूर्पणखा बताया है. सुरेंद्र सिंह ने ममता पर आरोप लगते हुए कहा है कि पश्चिम बंगाल विभिन्न प्रकार की समस्याओं से जूझ रहा है और मुख्यमंत्री ममता का ध्यान सिर्फ राजनीति पर है, उनको राज्य की जनता की जरा भी फ़िक्र नहीं है.नई दिल्ली: उत्‍तर प्रदेश की बैरिया विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ एक बार फिर से उलजुलूल बयान देकर विवाद को जन्म दे दिया है. उन्होंने ममता को शूर्पणखा बताया है. सुरेंद्र सिंह ने ममता पर आरोप लगते हुए कहा है कि पश्चिम बंगाल विभिन्न प्रकार की समस्याओं से जूझ रहा है और मुख्यमंत्री ममता का ध्यान सिर्फ राजनीति पर है, उनको राज्य की जनता की जरा भी फ़िक्र नहीं है.  उन्होंने कहा कि बंगाल में सड़कों पर लोग एक-दूसरे को मार रहे हैं, वहां हिन्दू सुरक्षित नहीं हैं, अगर ऐसे ही हालात रहे तो बंगाल को जम्मू-कश्मीर बनने में देर नहीं लगेगी. सुरेंद्र सिंह ने अपने भाषण में कहा कि शूर्पणखा रूपी ममता को सबक सीखने के लिए लक्ष्मण भी मैदान में आ चुका है, नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी शूर्पणखा की नाक काटेगी. जबकि उन्होंने कांग्रेस को शूर्पणखा के भाई रावण की संज्ञा दी .  उन्होंने कहा कि बांग्लादेश के एंटी-नेशनल और आतंकी बंगाल में घुस गए हैं. वो हिंदुओं को प्रताड़ित कर रहे हैं, लेकिन भगवान की कृपा है मोदी जैसे नेता भारत में पैदा हुए हैं. गौरतलब है कि सुरेंद्र सिंह ने पहली बार कोई इस तरह का बयान नहीं दिया है. इससे पहले भी वो विवादित बयान दे चुके हैं. हाल ही में उन्होंने कहा था कि 2019 का लोकसभा चुनाव भगवान बनाम इस्लाम होगा.

उन्होंने कहा कि बंगाल में सड़कों पर लोग एक-दूसरे को मार रहे हैं, वहां हिन्दू सुरक्षित नहीं हैं, अगर ऐसे ही हालात रहे तो बंगाल को जम्मू-कश्मीर बनने में देर नहीं लगेगी. सुरेंद्र सिंह ने अपने भाषण में कहा कि शूर्पणखा रूपी ममता को सबक सीखने के लिए लक्ष्मण भी मैदान में आ चुका है, नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी शूर्पणखा की नाक काटेगी. जबकि उन्होंने कांग्रेस को शूर्पणखा के भाई रावण की संज्ञा दी .

उन्होंने कहा कि बांग्लादेश के एंटी-नेशनल और आतंकी बंगाल में घुस गए हैं. वो हिंदुओं को प्रताड़ित कर रहे हैं, लेकिन भगवान की कृपा है मोदी जैसे नेता भारत में पैदा हुए हैं. गौरतलब है कि सुरेंद्र सिंह ने पहली बार कोई इस तरह का बयान नहीं दिया है. इससे पहले भी वो विवादित बयान दे चुके हैं. हाल ही में उन्होंने कहा था कि 2019 का लोकसभा चुनाव भगवान बनाम इस्लाम होगा.

You May Also Like

English News