ममेरी बहन से थे अवैध संबंध, ससुर ने ऐतराज जताया तो कर दी हत्या

इंदौर। ममेरी बहन के ससुर की हत्या कर खेत किनारे बनी टापरी में फेंकने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भाई-बहन के अवैध संबंधों को लेकर बुजुर्ग ने विरोध किया था। वह आरोपित को घर आने से मना करता था। इस पर आरोपित ने साजिश रची और बहन के ससुर को अपने साथ कार में बैठाकर ले गया। शराब के नशे में पहले बुजुर्ग के सिर पर बियर की बोतल फोड़ दी। बाद में पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर फरार हो गया था। शराब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे से आरोपित की पहचान हुई थी।

सिमरोल पुलिस ने बाबूलाल (60) पिता नारायण चौधरी निवासी धनखेड़ी (क्षिप्रा) की हत्या का पर्दाफाश करते हुए आरोपित राजेश (32) पिता करणसिंह चौधरी निवासी पालिया (क्षिप्रा) को शनिवार रात गिरफ्तार किया। उसे कोर्ट में पेश कर 10 जुलाई तक रिमांड पर लिया है।

एएसआई पीपी पाल ने बताया कि बुजुर्ग का शव 2 जुलाई को शैल सिटी और कनाड़ गांव के बीच खेत के किनारे बनी टापरी में मिला था। खेत में फसल देखने गए किसान ने पुलिस को हत्या की सूचना दी थी। पुलिस की छानबीन में पता चला कि आरोपित के बुजुर्ग की बहू के साथ अवैध संबंध थे।

बुजुर्ग की बहू आरोपित के सगे मामा की लड़की है। दोनों में शादी के पहले से संबंध थे। इसी वजह से शादी होने के बाद भी आरोपित पिछले दो वर्षों से बहन के ससुराल आता-जाता था। दोनों में अवैध संबंधों की भनक लगने पर बुजुर्ग कई बार आरोपित को घर आने से मना कर चुका था। इसे लेकर उनमें विवाद भी हुआ था।

You May Also Like

English News