मम्मी की डायमंड रिंग चुराकर किया लड़की को प्रपोज, लेकिन..

बचपन कितना मासूम होता है। बच्चे जाने अनजाने में कभी-कभी कई गलतियां कर जाते हैं जिसके बाद उन्हें मम्मी-पापा से डांट खानी पड़ती है। लेकिन अगर वो गलती मासूमियत से भरा हो तब मम्मी-पापा को अपने बच्चों पर प्यार आ जाता है।

मम्मी की डायमंड रिंग चुराकर किया लड़की को प्रपोज, लेकिन..

#Note Ban: 350 रुपए कमाने वाले के खाते में आए 350 करोड़ रुपए

बचपन में बच्चों को सही और गलत का ज्यादा फर्क नहीं पता होता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है ब्रिटेन में जहां एक ही स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों ने एक दूसरे को प्रपोज कर दिया। प्रपोज भी ऐसा वैसा नहीं एकदम फिल्मी स्चाइल में। 
ब्रिटेन के एक स्कूल में एक बच्चे ने एक लड़की को प्रपोज किया। बच्चे ने अपनी मां की डायमंड की इंगेजमेंट रिंग चूरा ली और अपने क्लास में पढ़ने वाली एक लड़की को प्रपोज कर डाला। 6 साल के टॉमी ने अपनी मां की रिंग को मिली को दे दी।  
 
लड़की ने इसके बारे में अपने पिता को बताया। इस प्रपोजल के बारे में बच्ची के पिता ने बताते हुए एक वीडियो बनाया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मिली ने पैरेंट्स को बताया कि लड़के ने उसे प्रपोज करने के साथ ही रिंग भी दी है।
उसके माता-पिता को लगा कि वह कोई नकली रिंग या कैंडी रिंग होगी। लेकिन मिली के बैग से कुछ निकला उसे देखकर वो भी हैरान रह गए। दरअसल टॉमी ने उसे असली डायमंड रिंग के साथ प्रपोज किया था। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। लोग बच्चे की मासूमियत पर कमेंट कर रहे हैं। मिली के पिता ने इस बात की जानकारी टॉमी के परिवार वालों को दी और उनकी रिंग उन्हें लौटा दी। 
 

You May Also Like

English News