मम्‍मी नीतू ने रणबीर के रिश्‍ते की चलाई बात, ढू़ंढ रहीं दुल्‍हनिया

बॉलीवुड में रणबीर उन एक्‍टर्स में से एक हैं, जिनका इंडस्‍ट्री में अफेयर के चर्चे जोरों-शोरों से रहे है। सिर्फ अफेयर ही नहीं उनके ब्रेक अप की खबरें भी हमेशा से सुर्खियां रही हैं। वैसे तो रणबीर की लाखें फैंस उनके लिए पागल रहती हैं लेकिन वह अभीतक सिंगल हैं। रणबीर की मां नीतू कपूर को अब उनके बेटे के सिंगल होने की फिक्र सता रही है। इसलिए वह आजकल रणबीर की शादी की बात चला रही हैं।ये भी पढ़े: जस्ट‍िन बीबर के शो के बाद सोनाली बेन्द्रे का ट्वीट: टाइम बर्बाद हो गया

खबरों के मुताबिक, नीतू और रणबीर की बहन चॉकलेटी बॉय रणबीर के लिए लड़की ढूंढ़ रही हैं। दोनों मां-बेटी हाल ही में लंदन गईं थीं। वहां वह एक फैमिली से रणबीर की शादी की बात करने गई थीं। वह रणबीर की अरेंज मैरिज की तैयारी में हैं। फिलहाल अभी तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

बॉलुवुड में एंट्री लेने के बाद से रणबीर का इंडस्‍ट्री की मशहूर एक्‍ट्रेसेस के साथ नाम जुड़ चुका है। अबतक उनका कोई भी रिश्‍ता मुकाम तक नहीं पहुंच पाया है। सबसे पहले उनका नाम बॉलीवुड की ‘शांति’ दीपिका पादुकोण से जुड़ा था। दोनों का प्‍यार इतना गहरा था कि हर अवार्ड फंक्‍शन में दोनों साथ में ही नजर आते थे। इनके प्‍यार का खुमार इस कदर बढ़ गया था कि दीपिका अपनी गर्दन पर रणबीर के नाम का टैटू तक बनवा डाला था। हालांकि दोनों की प्रेम कहानी ज्‍यादा दिनों तक चल नहीं पाई थी और आखिरकार दीपिका को सर्जरी कराकर टैटू हटवाना पड़ा था।

दीपिका के बाद रणबीर का नाम कटरीना के साथ जुड़ चुका है। रणबीर और कटरीना का रिश्‍ता भी ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया। पिछलें साल ही दोनों का ब्रेक-अप हो गया है। दोनों साथ में अलब प्रेम की गजब कहानी में नजर आ चुके हैं। दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं।

आजकल रणबीर, संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। उनकी अपकमिंग फिल्‍म ‘जग्गा जासूस’ जल्द ही रिलीज होने वाली है।

You May Also Like

English News