मरियम नवाज के बाद पाकिस्तान में इनका सेक्स MMS हुआ वायरल

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक MMS वायरल हुआ था जिससे पूरे पाकिस्तान में हाहाकार मच गया था। बता दें कि ये MMS किसी आम लड़की का नहीं बल्कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज का बताया जा रहा है।

मरियम नवाज के बाद पाकिस्तान में इनका सेक्स MMS हुआ वायरल
खास बात यह है कि पाकिस्तान में और भी कई लड़कियों के MMS वायरल हुए है।
क्या है MMS में ?
नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके सेक्स स्कैंडल होने का दावा किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मरयम नवाज बड़ी खुश नजर आ रही है तथा वो कपड़े बदलकर नाच भी रही है, वहीं वीडियो में जो पूर्ण अश्लील दृश्य है उन्हें हटाया गया है। बताया जा रहा है ये वीडियो मरयम के पति मुहम्मद सफदर ने बनाया है। हालांकि हम अपनी खबरम में इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं कि वायरल हुए वीडियो में नवाज शरीफ की ही बेटी है।
 एक और मामला सामने आया
पाकिस्तान में एक शहर या कस्‍बे की इस लड़की का हिडन वीडियो उस वक्त छिपकर बनाया गया, जब वो लड़की अपने घर में ही कपड़े बदल रही थी। इस MMS को बनाने वाले लड़कों ने कुछ देर बाद उस लड़की को ब्लैकमेल करने की नीयत से उसके हाथ में एक कागज थमा दिया। दो लाइन के इस कागज का जवाब उस लड़की ने फेसबुक पर सरेआम दिया और आज उन लड़कों को छिपने की जगह तक नहीं मिल रही हैं। इसके अलावा भी पाकिस्तान में कई लड़कियों का MMS वायरल हुआ है। जैसे पाकिस्तान की मॉडल कंदील बलोच के हॉट वीडियो भी सोशल माडिया पर खूब वायरल हुए थे।
 

You May Also Like

English News