बड़ा खुलासा : मर चुका है दाऊद इब्राहिम, मोदी और ट्रंप के डर से ये बात छिपा रहा है पाकिस्तान !

क्या अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम मर चुका है? क्या पाकिस्तान ये बात छिपा रहा है? ये सवाल हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आ रही हैं कि दाऊद की मौत हो चुकी है। हालांकि कुछ लोग इसे अफवाह भी बता रहे हैं। वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट में ये भी दावा किया जा रहा है कि दाऊद की मौत आज ही हार्ट अटैक से हुई है।

यह भी पढ़े- बेहद शर्मनाक वीडियो: इस वीडियो को देख दातो तले ऊँगली आ जाएगी ,अपना जिगर कड़ा कर लीजियेदाऊद इब्राहिम

दाऊद इब्राहिम को आज हार्ट अटैक पड़ा है

बता दें आज खबर आई थी कि मुबंई बम धमाके के आरोपी दाऊद इब्राहिम को आज हार्ट अटैक पड़ा है। जिससे उसकी हालत काफी सीरियस है। उसे कराची के एक अस्पताल में वेंटीलेटर पर रखा गया है। हालांकि दाऊद के राइट हैण्‍ड छोटा शकील ने इसे खारिज किया है। उसका कहना है कि भाई अब बिलकुल ठीक हैं। लेकिन कुछ रिपोर्ट और सोशल मीडिया पर ये कहा जा रहा है कि दाऊद को अस्पताल में एडमिट कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई है। साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि पाकिस्तान पीएम मोदी और अमेरिका के डर से ये बात छिपा रहा है।

यह भी पढ़े- देखे विडियो: बेटे से कहा- तुम बड़े हो गए हो मेरे पति की कमी को दूर करो

कहा ये भी जा रहा है कि पाकिस्तान दाऊद की संपत्ति भी हड़पना चाहता है इसलिए भी वह ये बात सामने नहीं ला रहा है। अब ये अफवाह है या सच इसकी पुख्ता जानकारी किसी के पास नहीं है। दाऊद की हालत और उसकी मौत की खबरों को लेकर अभी किसी भी तरह की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है। वहीं, दाऊद के सहयोगी छोटा शकील ने कहा है कि दाऊद इब्राहिम बिल्कुल स्वस्‍थ हैं उसने दाऊद की बीमारी की खबरों को अफवाह बताया है।

1993 के मुंबई बम का आरोपी है दाऊद

दाऊद इब्राहिम 1993 के मुंबई बम धमाकों के बाद देश से फरार हो गया था। मुंबई सीरियल ब्लास्ट में 257 लोगों की मौत हुई थी और 700 से ज्यादा लोग घायल हुए थे। पाकिस्तान में वह आईएसआई और वहां की सेना के संरक्षण में रह रहा है और वहीं से अपनी आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देता है। वह पाकिस्तान में बैठकर हत्या, फिरौती, मादक पदार्थों की तस्करी जैसी गतिविधियों को संचालित करता है। अमेरिका ने भी उसे वैश्विक आतंकवादी घोषित कर रखा है। दाऊद को लेकर भारत कई बार पाकिस्तान को डॉजियर सौंपा चुका है।

puridunia.com से साभार…

You May Also Like

English News