मलयालम अभिनेत्री की कार की जांच में जुटी फॉरेंसिक टीम

कोच्चि। एलुवा के एसपी ऑफिस में फॉरेंसिक विभाग द्वारा मलयालम फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री की उस कार की जांच की जा रही है जिसमें उन्हें बंधक बनाकर दुर्व्यवहार किया गया था।मलयालम अभिनेत्री की कार की जांच में जुटी फॉरेंसिक टीम

बता दें कि गत शुक्रवार देर रात मलयालम फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री भावना को कुछ बदमाशों ने करीब दो घंटे तक उन्हीं की कार में बंधक बना कर दु‌र्व्यवहार किया। बाद में उन्हें कार में ही छोड़कर फरार हो गए। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

केरल के डीजीपी लोकनाथ बेहरा ने मामले की जांच के लिए एक संयुक्त टीम गठित की और बताया कि वारदात में शामिल लोगों की पहचान हो गई है। पुलिस ने अभिनेत्री के ड्राइवर को भी हिरासत में लिया है।

पुलिस को अपनी शिकायत में अभिनेत्री ने कहा है, ‘शुक्रवार रात अनगामाली और अलुवा के बीच अठानी में मेरी कार को पीछे से एक वाहन ने टक्कर मारी। इसके बाद, टक्कर मारने वाले वाहन में सवार पांच संदिग्ध मेरी कार में जबरदस्ती घुस आए। मेरे ड्राइवर को बाहर निकालकर वे खुद कार चलाने लगे।

करीब दो घंटे तक सड़क पर कार दौड़ाते रहे। इस दौरान उन्होंने मेरी तस्वीरें खींची, वीडियो बनाया और मुझसे दु‌र्व्यवहार किया। बाद में पलारीवत्तम में कार में ही छोड़कर भाग गए।’

अभिनेत्री ने बाद में फिल्म निर्देशक लाल थिरिक्कारा के घर में शरण ली। पुलिस को संदेह कि शायद ब्लैकमेलिंग के लिए इस वारदात को अंजाम दिया गया हो।

loading...

You May Also Like

English News