अर्जुन कपूर के साथ अफेयर की खबरों पर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान आजकल पत्नी मलाइका अरोड़ा खान से तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि बच्चों के लिए वो अभी भी साथ हैं। 

अर्जुन कपूर के साथ अफेयर की खबरों पर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में बेटे की बर्थडे पार्टी पर दोनों साथ भी नजर आए थे। कुछ दिनों पहले वो फैमिली कोर्ट में तलाक की याचिका दायर करने गए थे। 

#Viral Video: बॉलीवुड की ये अदाकारा पार्टी में लड़कों के साथ कर रही थी गंदी हरकत

एक तरफ जहां दोनों की तलाक की खबरें सुर्खियों में है। वहीं मलाइका अरोड़ा का नाम एक्टर अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि एक बार तो अरबाज से अलग होने के लिए अर्जुन कपूर को जिम्मेदार भी ठहराया गया था। एक बार अर्जुन को रात में मलाइका के घर से आते हुए भी देखा गया था। 

इस वजह से दोनों के लिंक अप की खबरें तेज थी। लेकिन अब मलाइका ने इस रिश्ते पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक अंग्रेजी दैनिक में छपी रिपोर्ट की मुताबिक मलाइका ने अर्जुन के साथ अपनी अफेयर की खबरों पर कहा, ‘अर्जुन मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। लेकिन लोग इसका दूसरा मतलब ही निकालते हैं, जो कि सही नहीं है। 

इन कारणों से जरुर देखी जानी चाहिए ‘डिअर जिंदगी’

बता दें कि पिछले कई महीनों से पति अरबाज खान से अलग रह रही मलाइका अरोड़ा खान की बिल्डिंग से देर रात अर्जून कपूर को निकलते देखा गया है। पिछले काफी समय से मलाइका का नाम अर्जुन कपूर से जोड़ा जा रहा है। ये भी खबर चल रही थी कि अरबाज और मलाइका के रिश्तों कड़वाहट के पीछे अर्जून कपूर भी हो सकते हैं। एक खबर के अनुसार अर्जुन को देर रात मलाइका के घर के बाहर देखा गया है। जब वो मलाइका के घर से निकल रहे थे तभी कैमरे में कैद हो गये।

 
 

You May Also Like

English News