मशहूर एक्टर दिलीप कुमार की और भी बिगड़ी हालत, किडनी फेल होने के चलते अभी भी ICU में…

खराब तबीयत के चलते एक्टर दिलीप कुमार को बुधवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अभी भी उनकी हालत में कोई सुधार नहीं है। बता दें कि गंभीर डिहाइड्रेशन की वजह से उन्हें आइसीयू में रखा गया था और ऐसा कहा जा रहा था कि उन्हें दो दिन और अस्पताल में रखा जाएगा। मशहूर एक्टर दिलीप कुमार की और भी बिगड़ी हालत, किडनी फेल होने के चलते अभी भी ICU में...‘हमारा पाकिस्तान’ बोल कर फंसे मीका, राज ठाकरे की पार्टी ने दी ये बड़ी धमकी…

हालांकि इसके बाद दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार होने लगा था और इसकी जानकारी डॉक्टरों ने दी थी, लेकिन अब खबर है कि उनकी किडनी फेल हो गई है और तबीयत बिगड़ गई है जिसकी वजह से उन्हें फिर से आईसीयू में भर्ती करवाया गया है। उनकी तबीयत में अभी कोई सुधार नहीं है।

मलाइका अरोड़ा पर तलाक में मिले पैसों से ऐश करने का आरोप, एक्ट्रेस का जवाब सुन खड़ा हुआ बड़ा बवाल

डॉक्टरों के मुताबिक, किडनी में दिक्कत होने की वजह से उनके शरीर के बाकी अंगों पर भी इसका असर पड़ रहा है।

94 साल के दिलीप कुमार को बीते कुछ सालों में कई बीमारियों का दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। कई बार उन्हें स्वास्थय संबंधी दिक्कतों के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

दिलीप कुमार के फैंस बेहद दुखी हैं और प्रार्थना कर रहे हैं कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

दिलीप कुमार का नाम उन शख्सियतों में शुमार हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग और हुनर के दम पर लोगों के दिलों में जगह बनाई लेकिन खुद वो भी नहीं जानते थे कि एक दिन वो सफल एक्टर बनेंगे और ट्रेजिडी किंग के नाम से जाने जाएंगे। 40 और 50 के दशक में दिलीप कुमार का खूब बोलबाला रहा और कई फिल्मों में उन्होंने अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया।

उन्होंने ‘जोगन’, ‘तराना’, ‘हलचल’, ‘दीदार’, ‘नया दौर’ और ‘मुगले आजम’ जैसी कई और हिट फिल्में दीं और इन्ही फिल्मों में निभाए किरदारों की वजह से उन्हें नया नाम मिला ट्रेजिडी किंग का।

You May Also Like

English News