मशहूर भारतीय क्रिकेटर का वाइरल ताज़ा बयान: टुंडे मिले न मिले, गुंडे न मिले

मशहूर भारतीय क्रिकेटर का वाइरल हुआ ताज़ा बयान टुंडे मिले न मिले, गुंडे न मिले. ये बयान इस क्रिकेटर ने tweet किया जिसको लोगों ने 11 हजार बार रिट्वीट किया.

 

प्रदेश के गुण्डागर्दी के खिलाफ योगी आदित्यनाथ की जंग में भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ खुल कर सामने आ गये हैं। वह प्रदेश में नई सरकार को लेकर काफी खुश हैं। यह वजह से कैफ ने अपने एक ट्विट में यूपी में भाजपा सरकार की तारीफ की।
भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने ट्विट कर कहा कि टुंडे मिलें या न मिलें, गुंडे न मिलें। मोहम्मद कैफ लोकसभा चुनाव में इलाहाबाद की फूलपुर सीट से कांग्रेस पार्टी की तरफ से चुनाव भी लड़ चुके हैं।

 

मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद आदित्यनाथ योगी द्वारा कई सख्त कदम उठाए गए हैं। प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहतर करने के लिए कई चौंकाने वाले फैसले भी लिए। अवैध बूचडख़ानों पर ताला लगाने के अलावा लड़कियों के साथ छेड़छाड़ के मामले को देखते हुए एंटी रोमियो दल गठित किया गया है। पूरे देशभर से सीएम आदित्यनाथ के फैसलों को लेकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं।
वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर पर साझा की। उन्होंने अवैध बूचडख़ानों और एंटी रोमियो दल को ट्वीट करते हुए लिखा टुंडे मिलें या न मिलेंए गुंडे न मिलें। सभी अवैध चीजों पर रोक लगनी चाहिएए अच्छा कदम है। उनके इस ट्वीट को लोगों ने खासा पसंद किया। इस ट्वीट को 11 हजार बार रिट्वीट किया गया तो वहीं 16 हजार लोगों ने इसे लाइक किया।

You May Also Like

English News