इस मशहूर हीरोइन ने किया बड़ा खुलासा, पहली बार पिता के साथ खोई थी वर्जिनिटी

इस एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुद कबूल करते हुये कहा हैं कि मैं 16 साल की उम्र में डिप्रेशन में चली गई थी और इसके बाद 18 साल कि उम्र में अपनी वेर्गिनिटी खो दी थी वो भी अपने ही पिता के साथ…

ये भी पढ़े: ‘प्यार और जुनून’ बेशर्मी की इंतेहा, खुलेआम करने लगे सेक्स

अक्सर विवादित बयानों के चलते सुर्खियां में रहने वाली हॉलीवुड एक्ट्रेस कारा डेलेविंगने फिर एक बार चर्चाओं में हैं कारा ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया हैं.

उन्होंने बताया कि जिस हफ्ते मैंने अपनी वर्जिनिटी खोई मैं अजीब हालत में चली गई थी, मैंने अपने पिता के साथ झगड़ा किया, मैं रोई, खूब हंसी। वो मेरे लिए एक बेहतीन पल था मैं दोबारा चीजों को महसूस करने लगी थी। इसके बाद फिर मैं डिप्रेशन में गई थी, लेकिन तब परेशानियों को समझकर उन्हें निपटाना सीख रही थी।

इस अभिनेत्री ने बताया कि मैं जब डिप्रेशन में थी उस वक्त मुझे पता नही था मैं क्या कर रही हूँ. मुझ में समझ नहीं थी कि कैसे क्या हो गया..जब इस अभिनेत्री  ने खुद कबूल किया कि उसकी फर्स्ट वेर्गिनिटी उसके पिता के साथ टूटी थी तो हर कोई आश्चर्य में आ गया.

ये भी पढ़े: हथिनी को देखकर जोश में हाथी ने खोया संयम और फिर हुआ कुछ ऐसा

उसने खुद कहा एक इंटरव्यू में कि वो पिता के साथ रोटी थी, हस्ती थी फिर धीरे धीरे वही बदलते गया और पता नहीं चला कब हम एक दुसरे के साथ खो चुके थे..सम्भोग हो चुका था तब मैं केवल 18 साल कि थी..इसमें न मेरी गलती थी न मेरे पिता की..समय ने हमें ऐसा करने पर मजबूर कर दिया..

nationfirst.online से साभार…

You May Also Like

English News