राजधानी में मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा

लखनऊ: राजधानी के पॉश इलाकों में स्पा व मसाज पार्लर की संख्या बढ़ती जा रही है। इन मसाज पार्लर में क्या कुछ होता है, यह किसी को नहीं पता। पर गुरुवार की देर रात गोमतीनगर थाने से कुछ मीटर दूरी पर जब पुलिस ने वेलनेस स्पा एंड मसाज पार्लपर छापेमारी की तो वहां जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था।


गोमतीनगर के विवेकखण्ड-4 इलाके में बने इस मसाज पार्लर के ऊपर एक कोचिंग सेंटर और नीचे एक प्राइवेट कम्पनी का दफ्तर है। बताया जाता है कि देर रात जब पुलिस ने टीम ने यहां छापेमारी की तो कई युवक व युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। मौके से पुलिस ने पार्लर के संचालक  राजू सहित पांच पुरुष व सात महिलाओं को गिरफ्तार किया।

पार्लर से शक्तिवर्धक दवाइयां व आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ। पकड़े गये आरोपियों ने  संचालक बलिया निवासी राजू शर्मा, ग्राहक शास्वत गोस्वामी, देवेंद्र सिंह,  समीर और अमित वर्मा को गिरफ्तार कर लिया। वहीं  दो महिला संचालिका और पांच युवतियों को गिरफ्तार किया गया। युवतियों को महिला थाने भेज दिया गया।

जबकि अन्य आरोपियों को गोमतीनगर थाने में भेजा गया। सीओ दीपक ने बताया कि छापेमारी में एक रजिस्टर मिला। यहा आने वाले लोग मसाज व स्पा के नाम पर मोटी रकम खर्च करते थे। इसके बाद पर्दे के पीछे मसाज व स्पा के नाम पर अश्लील काम होते थे। यह कोई पहली बार नहीं है, पहले भी राजधानी में कई मसाज पार्लर पर पुलिस छापेमारी की कार्रवाई कर चुकी है। बावजूद इसके राजधानी ने मसाज व स्पा पार्लर की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

You May Also Like

English News