आखिर ऐसा क्या हुआ जो सलमान खान को रातों-रात महंगी गाड़ियां छोड़ कर इस साइकिल पर आना पड़ा…

विश्व पर्यावरण दिवस पर फिल्म अभिनेता सलमान खान पर्यावरण बचाने के लिए नई पहल के साथ सामने आए हैं। किसी फिल्म के माध्यम से संदेश देने के बजाय साइकिल की सवारी पर उतर आए हैं। बीइंग ह्यूमन ब्रान्ड के तहत ई-साइकिल की लॉन्च

सलमान ने पर्यावरण बचाने के लिए अपने एनजीओ का सहारा लिया है। पहले तो इस ब्रांड के कपड़े ही लॉन्च करते रहे हैं। इस बार बीइंग ह्यूमन ब्रान्ड के तहत ई-साइकिल लॉन्च की है।

चार रंगों में उपलब्ध है सलमान की साइकिल

सलमान खान ने बीइंग ह्यूमन ई-साइकिल के दो वेरिएंट्स- बीएच-27 और बीएच-12 लॉन्च किेए हैं। ये साइकिलें चार रंगों सफेद, पीला, लाल और काला में उपलब्ध होंगी।

टि्वटर पर सल्लू ने शेयर किया साइकिल का वीडियो

सल्लू ने ट्वीट कर साइकिल का वीडियो भी शेयर किया है। इसमें वह साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं। 2.29 मिनट के वीडियो में सलमान संग उनके भाई और फिल्म निर्माता अरबाज खान भी दिखाई दे रहे हैं। 

Follow

Salman Khan

 

@BeingSalmanKhan

Check it out – #BeingHumanEcycle is here ! @beingecycle

  •  
  •  

    2,9502,950 Retweets

  •  

    13,09613,096 likes

Twitter Ads info and privacy
 

लॉन्च करने से पहले कर दी थी घोषणा

इसे लॉन्च करने से पहले भाईजान ने सोमवार को टि्वटर के जरिये इस बात की जानकारी दी थी कि जल्द ही बीइंग ह्यूमैन ब्रांड की ई-साइकिल आ रही है।

Follow
Salman Khan

 

@BeingSalmanKhan

Coming e-soon !

  •  
  •  

    4,0034,003 Retweets

  •  

    25,11425,114 likes

Twitter Ads info and privacy 

जताई उम्मीद, बढ़ेगा ई-साइकिल का चलन

इस मौके पर सल्लू ने कहा कि जब लोगों को लंबी यात्रा करनी होती है तो वो साइकिल से यात्रा करने की सोचते भी नहीं हैं। आसान पैडल और रिचार्जेबल मोटर के कारण ई-साइकिल का चलन बढ़ेगा। ड्राइविंग लाइसेंस की भी नहीं होगी कोई जरूरत

उन्होंने दावा किया कि शहर-गांव दोनों जगहों पर यह चलाने में आसान है। इसकी अधिकतम रफ्तार 25 किलोमीटर प्रति घंटे होगी। इसे चलाने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस की भी जरूरत नहीं होगी।

You May Also Like

English News