महफूज नहीं दिल्ली, बीजेपी अध्यक्ष के PA के रिश्तेदार के घर हुई चोरी

दिल्ली में चोरों के हौसले किस कदर बुलंद है, इसका ताजा उदाहरण सामने आया है. चोरों ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के PA के रिश्तेदार तक का घर नहीं छोड़ा. चोरों ने 5 घंटे में बड़े आराम से दिन दहाड़े घर में घुसकर लाखों के गहने और नकदी चोरी कर ली.महफूज नहीं दिल्ली, बीजेपी अध्यक्ष के PA के रिश्तेदार के घर हुई चोरीबड़ी खबर: केंद्र सरकार ने तीन तलाक पर रोक लगाने के लिए तैयार किया मसौदा बिल…

इलाका आम हो या फिर खास, बात सड़क की करें या घर की, हर जगह अपराधी पुलिस से पहले बाजी मार जाते हैं. दरअसल हम ऐसा इसलिए बोल रहे हैं, क्योंकि दिल्ली के बेहद पॉश इलाके वसंतकुंज में लाखों के ज्वैलरी और कैश चोरी हो जाता है और पुलिस सूचना देने के बावजूद पहुंचने में घंटों लगा देती है.

वह भी तब जब चोरी का शिकार हुआ घर किसी साधारण व्यक्ति का नहीं, बल्कि BJP अध्यक्ष अमित शाह के PA के रिश्तेदार का घर है. शुक्रवार को चोर दिन दहाड़े घर में घुसे और 5 घंटे तक रहे. चोरों ने परिवार को लाखों की चपत लगाई है.

दरअसल परिवार शुक्रवार दोपहर 12.30 बजे लाजपत नगर के लिए गया था और वापस 5.30 बजे लौटा. लेकिन शाम में जब वे घर लौटे तो देखा कि फ्लैट का ताला टूटा हुआ है. दरवाजे के बाहर लोहे का पाइप पड़ा हुआ था. घर के अंदर घुसते ही बेडरुम में उन्हें सारा सामान बिखरा हुआ मिला.

परिवार के सदस्यों ने बताया कि आलमारी और ड्रॉअर खुले हुए थे. गहने और कैश के बॉक्स बिस्तर पर खुले फेंके हुए थे. पूरा मंजर देख उन्हें समझ में आ गया कि यहां चोरी हुई है. घरवालों नें तुरन्त पुलिस को सूचना दी, लेकिन दिल्ली की स्मार्ट पुलिस को पहुंचने में घंटों लग गए.

 परिवार वालों ने बताया कि लगभग 5 लाख रुपये नकदी और गहनों के अलावा कई अन्य किमती सामान भी गायब हैं. देर से ही सही जब पुलिस के पता लगा कि चोरी का शिकार हुए परिवार का संबंध किसी बड़े नेता से है, तब जाकर वे हरकत में आए.

पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है. पुलिस ने बताया कि न तो घर के अंदर और बाहर और न ही इलाके में कहीं CCTV कैमरे लगे हैं. ऐसे में चोरों का पता लगाने में निश्चित तौर पर काफी मुश्किल होगी.

You May Also Like

English News