छापों में कार से 41 लाख तो शिवसेना नेता के घर से 1.5 करोड़ बरामद

कालेधन के खिलाफ जारी कार्रवाई के दौरान महाराष्‍ट्र में भी छापेमारी के दौरान करोड़ों रुपए बरामद हुए हैं। जानकारी के अनुसार पुलिस ने नागपुर से कारंजा जा रही 3 कारों को रोककर जांच की तो उसमें 41 लाख रुपए बरामद हुए जि‍नमें से 2 हजार और 100 के नोट थे। पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया है।

सबसे बड़ा एलान, अगले महीने से बंद होंगे नए 500-2000 के नोट

money_seized_16_12_2016

वहीं दूसरी तरफ गुरुवार को ईडी द्वारा एक शिवसेना नेता के यहां मारे गए छापे में डेढ़ करोड़ रुपए बरामद हुए हैं। इनमें से 40 लाख रुपए के नए नोट हैं। यह छापा शिवसेना के नगर सेवक धनंजय गावाड़े के नालासोपारा स्थित आवास पर मारा गया था।

बड़ी खबर: RBI का एक बड़ा अधिकारी गिरफ्तार

विरार म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के पार्षद को एक अन्य साथी बिजनेसमैन के साथ गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार आयकर विभाग और पालघर जिला क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि गावड़े अपने व्‍यापारी दोस्‍त सुदर्शन शेरेगर के साथ एक कार में करोड़ों की ब्‍लैक मनी लेकर विरार से नालासोपारा जा रहे हैं।

टीम ने इस आधार पर पूर्व लिंक रोड स्थित तोंडारे अस्‍पताल के पास उन्‍हें रोका और तलाशी ली तो उनके पास से डेढ़ करोड़ रुपए बरामद हुए। फिलहाल दोनों से पूछताछ जारी है।

इसके अलावा मुंबई के चेंबूर में तिलक नगर इलाके में चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार से 10.10 करोड़ रुपए बरामद किए। पुलिस को बरामद हुए इस रकम में 10 करोड़ रुपए पूराने नोट में थे, वहीं 10 लाख रुपये 2000 के नए नोट में थे। मामले की जांच जारी है।

 

You May Also Like

English News