महल की तरह सजाया गया प्रियंका का घर, क्या कल होने वाली है सगाई?

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी बड़ा नाम कमा चुकी हैं. फिल्मों करने के साथ-साथ देसी गर्ल ने अपने लिए एक विदेशी लड़का भी ढूंढ लिया था. हम बात कर रहे हैं निक जोनस की जिनके साथ प्रियंका के प्यार के चर्चे हो रहे हैं. प्रियंका ने 18 अगस्त को मुंबई में एक पार्टी ऑर्गनाइज़ की है और इस पार्टी के सबसे खास मेहमान हैं निक जोनस और उनका परिवार.महल की तरह सजाया गया प्रियंका का घर, क्या कल होने वाली है सगाई?

जी हां… पार्टी में शामिल होने के लिए निक अपने परिवार के साथ कल रात ही मुंबई आ चुके हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका इस पार्टी में अपनी शादी की घोषणा भी करने वाली हैं और इतना ही नहीं बल्कि सुनने में तो ये भी आया है कि प्रियंका और निक कल सगाई भी कर सकते हैं. इस पार्टी में प्रियंका और निक के परिवारवालों के साथ-साथ उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त भी शामिल होंगे.

प्रियंका ने ये पार्टी अपने जुहू स्थित नए बंगले में ऑर्गनाइज़ करवाई है. पार्टी के लिए प्रियंका के बंगले को खास तौर से सजाया भी गया है. वायरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमे प्रियंका के घर की सजावट साफ़ तौर से देखी जा रही हैं. घर की सजावट देखकर तो ये ही कहा जा सकता है कि प्रियंका अपनी शादी से सम्बंधित सभी कार्यक्रम भारतीय रीति-रिवाजों से ही करना चाहती हैं.

You May Also Like

English News