महागठबंधन: नीतीश के मंत्री ने CBI की तुलना कुत्ते से की, बीजेपी ने मांगा अपना इस्‍तीफा…

बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार में राजद कोटे से आपदा प्रबंधन मंत्री प्रो. चंद्रशेखर ने सीबीआई को लेकर विवादित बयान दिया है। महागठबंधन: नीतीश के मंत्री ने CBI की तुलना कुत्ते से की, बीजेपी ने मांगा अपना इस्‍तीफा...J&K : सेना का बड़ा बयान, आतंकी पुलिस और सेना की एकता को तोड़ना चाहते हैं…

मंत्री पद पर बैठे चंद्रशेखर ने अपनी गरिमा का ख्याल न रखते हुए देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई की कुत्ते से तुलना कर दी। उनके इस बयान पर बिहार की सियासत गर्मा गई है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, पटना नहीं फुलवारी से लेकर फतुहा तक की जांच करा ले लालू यादव से पांच गुना ज्यादा संपत्ति रखने वाले लोग एक हजार से ज्यादा मिल जाएंगे। किसी पर डंडा नहीं चलेगा, सीबीआई और ईडी किसी के लिए नहीं है। लेकिन लालू यादव को कब्र में दफनाने के लिए सीबीआई भी है और ईडी भी है। 

DM का विवादित बयान, एक गरीब को दे डाली पत्नी बेचने की नसीहत…

आगे उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि यूपीए की सरकार में बीजेपी के नेता कहते फिरते थे, ‘सीबीआई तो सरकार का तोता है, अभी क्या हो गया उनको, तोता नहीं अभी तो कुत्ते से भी बुरा हाल हो गया है उसका।’

बीजेपी ने की कड़ी निंदा

गौरतलब है कि उनके विवादित बयान के बाद बिहार की राजनीति में भूचाल आ गया है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार ने उनके बयान की कड़ी निंदा की है। 

उन्होंने कहा कि किसी भी संवैधानिक संस्था पर ऐसा बयान देना ठीक नहीं और सीएम नीतीश कुमार तत्काल प्रभाव से उन्हें उनके पद से बर्खास्त कर देना चाहिए। 

You May Also Like

English News