महागठबंधन बचाने की कोशिश जरी, शरद यादव ने की कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया से मुलाकात

जदयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने इस बीच कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी से मुलाकात की. उनकी यह मुलाकात बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर बिहार में जदयू एवं लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद के बीच बढ़ती दूरियों के बीच हुई है.महागठबंधन बचाने की कोशिश जरी, शरद यादव ने की कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया से मुलाकातयूपी व‌िधानसभा में चेकिंग के दौरान ‌फ‌िर से एजेंस‌ियों को म‌िला संद‌िग्ध पदार्थ…

सूत्रों के हवाले से आने वाली खबरों को देखें तो सोनिया गांधी के आवास पर करीब 40 मिनट तक चली इस बैठक में राज्य की मौजूदा राजनीतिक स्थिति के बारे में चर्चा हुई. बिहार के सत्तारूढ़ गठबंधन में जदयू, राजद के अलावा कांग्रेस भी शामिल है.

सूत्रों ने इन नेताओं के बीच हुए विचार विमर्श के मुद्दों के बारे में चुप्पी साधे रखी. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वे चाहते हैं कि बिहार में गठबंधन सरकार चलती रहे.

ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने बिहार महागठबंधन में चल रही मौजूदा स्थिति को सामान्य करने के विभिन्न विकल्पों पर विचार-विमर्श किया. बिहार के मुख्यमंत्री एवं जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि तेजस्वी को ऊपर लगे आरोपों पर उन्हें सफाई देनी चाहिए. सीबीआई ने राजद प्रमुख लालू के पुत्र तेजस्वी को होटल भूमि घोटाला मामले  में आरोपी बनाया है.

You May Also Like

English News