महागठबंधन: लालू प्रसाद यादव की रैली में शामिल नहीं होगा जदयू- श्याम रजक…

आरजेडी और जदयू के महागठबंधन को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। आज जदयू की कार्यकारिणी की बैठक आयोजित हो रही है। मीडिया खबरों के मुताबिक 27 अगस्त को पटना में होने वाली लालू प्रसाद यादव की ‘बीजेपी हटाओ, देश बचाओ’ रैली में जदयू ने शामिल नहीं होने का फैसला किया।महागठबंधन: लालू प्रसाद यादव की रैली में शामिल नहीं होगा जदयू- श्याम रजक...अभी अभी: अनिल अंबानी ने जरी की सबसे बड़ी स्कीम, अब 20 रुपए में बिकेगा पेट्रोल…

जदयू के श्याम रजक ने कहा कि राजद की 27 अगस्त को होने वाली रैली में जदयू के शामिल होने का कोई औचित्य नहीं है। श्याम रजक ने नीतीश कुमार के रैली में शामिल होने के सवाल पर कहा कि जब राजद की तरफ से निमंत्रण आएगा तब इस पर विचार किया जाएगा। यह पूरी तरह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निर्भर करेगा कि वो राजद की रैली में शामिल होते हैं या नहीं।

देश में चल रही बहस पर ‘मीरा कुमार’ ने कहा- आज भी लोग जातिवादी मानसिकता से नहीं उबर…

श्याम रजक के इस बयान के बाद राजद और जदयू के बीच एक बार फिर तल्खी देखने को मिल रही है। बैठक के बाद ही आधिकारिक रूप से यह बात साफ़ होगी कि जदयू राजद की रैली में शामिल होगा या नहीं। बता दें कि 27 अगस्त को राजद की रैली होनी है। लालू प्रसाद 5 जुलाई को रैली की तैयारी की समीक्षा करेंगे। रैली का नाम भाजपा भगाओ, देश बचाओ है।

You May Also Like

English News