महिंद्रा म्यूचुअल फंड ने पेश की दो नई स्कीम

दिल्ली। महिंद्रा एसेट मैनेजमेंट कंपनी प्रा. लि. (एमएएमसीपीएल) ने बुधवार को अपने दो ओपन-एंडेड स्कीम पेश करने की घोषणा की है। महिंद्रा म्यूचुअल फंड बाल विकास योजना जहां एक ओपन एंडेड बैलेंस्ड स्कीम है, वहीं महिंद्रा म्यूचुअल फंड बढ़त योजना एक ओपन एंडेड इक्विटी स्कीम है। नया फंड ऑफर 20 अप्रैल को खुलेगा और 4 मई को बंद होगा। इसके बाद योजनाओं को निरंतर बिक्री और दोबारा खरीदी के लिए 18 मई तक खोला जाएगा।

खुशखबरी: जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन लाया नया ऑफर, अब FREE मिलेगा…

एमएएमसीपीएल के सीईओ आशुतोष बिश्नोई ने कहा, “भारत में प्रत्येक परिवार में बचत करने की आदत उनकी संस्कृति बन चुकी है। हम इस संस्कृति का लाभ उठाना चाहते हैं और प्रत्येक उपभोक्ता प्रोफाइल के लिए हमारी पेशकश के माध्यम से निवेश अवसरों के बारे में बताना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, “परिवार में बच्चे का भविष्य सुनिश्चित करना, उसे सुरक्षा देना और संपत्ति का निर्माण करना शीर्ष प्राथमिकताएं होती हैं। इसलिए ‘महिंद्रा म्युचुअल फंड बाल विकास योजना’ और ‘महिंद्रा म्युचुअल फंड बढ़त योजना’ के जरिए लक्ष्य-आधारित वित्तीय नियोजन से एक सुरक्षित भविष्य के लिए व्यवस्थित ढंग से निवेश करने में मदद मिलती है।”

महिंद्रा म्युचुअल फंड बाल विकास योजना में निवेश सिर्फ छोटे बच्चों के नाम पर किया जा सकता है और इसके लिए इनवेस्टमेंट अकाउंट में योगदान सभी परिवार के लोगों तथा दोस्तों द्वारा किया जा सकता है। इस फंड द्वारा बच्चे के 18 साल की उम्र तक होने तक वैकल्पिक लॉक-इन इनवेस्टमेंट की पेशकश की जाती है।

 

You May Also Like

English News