१० साल बाद महिलाएं सेक्स करेंगी पुरुषों की बजाये इस मशीन से जानिये पूरा सच

 क्या  आप अंदाजा लगा सकते हैं की अब महिलाएं पुरुषों की बजाये किससे करेंगी सेक्स? भले ही पीढियां और दशक बदलते जा रहे हों लेकिन अब तक महिलाओं और पुरुषों का शारीरिक सम्बन्ध ही समाज में आम तौर पर होता है. लेकिन आज से १० साल बाद महिलाएं पुरुषों की बजाये किससे करेंगी सेक्स जमाना कितने बदल गया है और कुछ वक्त में कितना बदल जायेगा, इस बात का अंदाजा किसी को भी नहीं है। लोगों की मदद के लिए वैज्ञानिक रोबोट बना रहे हैं। यह रोबोट लोगों के हर काम में उनकी मदद करने के लिए होता है, लेकिन इस खबर को पढ़कर आप भी दंग रह जाइयेगा। 10 सालों के बाद लोग रोबोट्स के साथ यौन संबंध बना सकेंगे। इसमें महिलाओं की संख्या पुरुषों के मुकाबले कहीं अधिक होगी।भवियवक्ता और डॉ इयान पियरसन ने लंबी रिसर्च के बाद ऐसा दावा किया है। अपनी सेक्स का भविष्य नाम की रिपोर्ट के जरिए से इयान का दावा है कि रोबोट्स के साथ महिलाएं काफी आसानी से सो सकेंगी। यह इतना आसान होगा कि जैसे वर्तमान समय में पॉर्न फिल्में देखना है।
रोबोट्स के साथ सेक्स करने की चर्चा को नई नहीं है। इससे पहले भी कई ऐसी रिसर्च हो चुकी हैंए जिसमें वैज्ञानिकों और डॉक्टरों ने आने वाले सालों में रोबोट्स के साथ यौन संबंध बनाए जाने की बात कर चुके हैं।


डा. पियरसन ने बताया रोबोट सेक्स के ऊपर हुई मेरी यह रिसर्च काफी लोकप्रिय होने जा रही है। कई वैज्ञानिकों ने भविष्य में ऐसा होने की हामी भर चुके हैं। पियरसन का यह भी मानना है कि साल 2025 तक बड़ी संख्या में लोग रोबोट्स के साथ यौन संबंध बनाने लगेंगे। वहीं वर्ष 2050 तक सभी लोग रोबोट्स के साथ यौन संबंध बनाएंगे।
इसके अलावा डॉ इयान ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि यह रोबोट्स रोबोफिलिया नाम से पहचाने जाएंगे और लोग इनके साथ भावनात्मक रूप से भी प्यार करेंगे। डॉ इयान की इस रिपोर्ट पर कई लोगों ने सहमति भी जताई है। कुछ लोगों का कहना है कि डॉ की यह रिपोर्ट बिलकुल सही है और आने वाले कुछ सालों में रोबोट के साथ यौन संबंध बनाना आम हो जाएगा।
सभार- नई दुनिया

You May Also Like

English News