महिला अपराध के मामले में MP भारत में नंबर 1 : कमलनाथ

मध्य प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता और प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कड़ा ऐतराज जताया हैं. महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कमलनाथ ने कहा है कि हाल ही के सर्वे में सामने आया कि भारत में महिलाएं सबसे ज़्यादा असुरक्षित है, वहीं म.प्र. महिला अपराध में देश में पहले से ही नं 1 है. इन घटनाओं पर कब रोक लगेगी? बता दे कि हाल ही में मध्यप्रदेश के मंदसौर में सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है.मंदसौर की इस घटना ने एक बार फिर समाज को शर्मसार कर दिया है. इस घटना पर कमलनाथ ने भी दुःख जताया. उन्होंने इस घटना को काफी निंदनीय बताया है. ट्वीटर के माध्यम से कमलनाथ ने कहा कि कि प्रदेश में मासूम बालिकाओं के साथ दरिंदगी की घटनाएं जारी, मंदसौर की घटना निंदनीय. फ़िलहाल इस मामले में पुलिस के हाथ सफलता लगी है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.     मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार से कमलनाथ ने सवाल किया है कि आखिर कब बहन-बेटियों को सुरक्षित माहौल मिलेगा ? बता दे कि हाल ही में थॉमसन रॉयटर्स फाउंडेशन’ द्वारा एक रिपोर्ट जारी की गई है. जिसमे कहा गया है कि भारत महिलाओं के लिए सबसे खतरनाक देश है.

मंदसौर की इस घटना ने एक बार फिर समाज को शर्मसार कर दिया है. इस घटना पर कमलनाथ ने भी दुःख जताया. उन्होंने इस घटना को काफी निंदनीय बताया है. ट्वीटर के माध्यम से कमलनाथ ने कहा कि कि प्रदेश में मासूम बालिकाओं के साथ दरिंदगी की घटनाएं जारी, मंदसौर की घटना निंदनीय. फ़िलहाल इस मामले में पुलिस के हाथ सफलता लगी है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार से कमलनाथ ने सवाल किया है कि आखिर कब बहन-बेटियों को सुरक्षित माहौल मिलेगा ? बता दे कि हाल ही में थॉमसन रॉयटर्स फाउंडेशन’ द्वारा एक रिपोर्ट जारी की गई है. जिसमे कहा गया है कि भारत महिलाओं के लिए सबसे खतरनाक देश है. 

 

You May Also Like

English News