लखनऊ: ठोंगी बाबा महिला को अपने जाल में फंसा कर था संबंध बनाने की तयारी में, लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया

लखनऊ। यूपी के गोड्डा में रघुनंदन यादव उर्फ ब्रह्मचारी को महिला के साथ देर रात रंगरेलियां मनाते ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया ।
झाड़-फूंक के बहाने ही उसने एक महिला को अपने जाल में फंसा लिया। झाड़-फूंक करने की बात कह कर उस महिला के घर में देर रात वह पहुंचने लगा। शक होने पर गांव के कुछ युवकों ने उस पर नजर रखना शुरू कर दिया।लखनऊ: ठोंगी बाबा महिला को अपने जाल में फंसा कर था उसके साथ संबंध बनाने की तयारी में, लोगों ने रंगे हाथ पकड़ा लिया
लाइव इंडिया डॉट लाइव की रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार रात वह गांव आया लेकिन भूत झाड़ने के नाम पर महिला को गांव के बाहर आंगनबाडी केन्द्र ले गया और उसके साथ झाड़-फूंक के बहाने गलत हरकत करने लगा। ऐन वक्त पर गांव के कुछ लोग आए और दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया।

ये भी पढ़े: कप‌िल म‌िश्रा के खिलाफ मानहान‌ि मामले में स्वास्थ मंत्री ने कराया अपना बयान दर्ज…

पहले दोनों की पिटाई हुई इसके बाद दोनों को पेड़ में बांध दिया। इस बात की सूचना शनिवार को दस बजे के आसपास लोगों को हुई फिर परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पंचायत ने ब्रह्मचारी पर जुर्माना लगाकर छोड़ दिया। 

ये भी पढ़े: पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम पर बन रही बायोपिक, आज पोस्टर हुआ लॉन्च…

ब्रह्मचारी के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि पहले वह एक निजी स्कूल में ड्राईवर हुआ करता था और बच्चों को लेकर गांव हर रोज आया करता था। वह झाड़-फूंक का भी काम करता था। भोलेभाले आदिवासियों को जादू-टोना और अंधविश्वास के नाम पर अपने प्रभाव में कर लिया था।
loading...

You May Also Like

English News