महिला को छेड़ने की मिली ऐसी सजा

अमेरिका के एक रेसोरेन्ट में एक शख्स को महिला वेटर के साथ अश्लील व्यवहार करना काफी महंगा पड़ गया, साथ ही यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी क़ैद हो गई. जो वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो के मुताबिक लाल रंग की टी शर्ट पहने एक शख्स ने ऑर्डर तैयार कर रही महिला वेटर के हिप्स पर हाथ लगा दिया. जिससे महिला वेटर इतनी गुस्सा हुई कि उसने, अश्लील हरकत करने वाले शख्स को कॉलर पकड़कर निचे गिरा दिया और काफी भला बुरा कहने लगी, यह घटना वह लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई.यह घटना 30 जून को रात 11 बजे की है, जिसमे रयान चरविंस्‍की नमक शख्स, एमिलिया नाम की महिला वेटर के हिप्स पर हाथ लगाकर आगे निकल जाता है, लेकिन महिला उसे धर दबोचती है और पालक झपकते ही उसे जमीन पर गिरा देती है. इसके बाद पुरे रेस्टॉरेंट में बैठे लोग इस घटना को देखने लग जाते हैं.  रेस्टॉरेंट का मैनेजर इस बात की शिकायत पुलिस को करता है और पुलिस रयान चरविंस्‍की को गिरफ्तार कर लेती है. इस घटना का वीडियो सोचल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने आरोपी युवक को 2 दिन हिरासत में रखने के बाद रिहा कर दिया. वहीँ एमिलिया ने एक साक्षात्कार में कहा है कि महिलाओं को अपनी सुरक्षा के लिए खुद ही खड़ा होना होगा. उनके इस प्रयास की चारों ओर तारीफ़ हो रही है.

यह घटना 30 जून को रात 11 बजे की है, जिसमे रयान चरविंस्‍की नमक शख्स, एमिलिया नाम की महिला वेटर के हिप्स पर हाथ लगाकर आगे निकल जाता है, लेकिन महिला उसे धर दबोचती है और पालक झपकते ही उसे जमीन पर गिरा देती है. इसके बाद पुरे रेस्टॉरेंट में बैठे लोग इस घटना को देखने लग जाते हैं.

रेस्टॉरेंट का मैनेजर इस बात की शिकायत पुलिस को करता है और पुलिस रयान चरविंस्‍की को गिरफ्तार कर लेती है. इस घटना का वीडियो सोचल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने आरोपी युवक को 2 दिन हिरासत में रखने के बाद रिहा कर दिया. वहीँ एमिलिया ने एक साक्षात्कार में कहा है कि महिलाओं को अपनी सुरक्षा के लिए खुद ही खड़ा होना होगा. उनके इस प्रयास की चारों ओर तारीफ़ हो रही है. 

You May Also Like

English News