महिला टीचर ने तलाकशुदा बहन के साथ मिलकर नाबालिक का किया यौन शोषण

आगरा: इस दुनिया में शिक्षक और छात्र के रिश्ते को एक बहुत ही पवित्र रिश्ता माना जाता है, लेकिन कुछ शिक्षक इस कलयुग में ऐसे भी है जिन्होंने इस रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. ऐसी ही शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. जिसमे एक महिला शिक्षक ने एक 15 साल के नाबालिक छात्र का यौन शोषण किया है.महिला टीचर ने तलाकशुदा बहन के साथ मिलकर नाबालिक का किया यौन शोषण

ये  भी पढ़े: सरकार ने खोजा ओबीसी जातियों में पैठ बनाने का दूसरा रास्ता, केंद्रीय कैबिनेट की मिली मंजूरी

घटना उत्तर प्रदेश के आगरा की है जहाँ एक महिला शिक्षक ने अपनी ही बहन के साथ मिलकर कोचिंग क्लास के एक 15 साल के नाबालिक छात्र का यौन शोषण किया है. इस कांड को लेकर पीड़ित छात्र ने बताया है कि इस कांड में महिला शिक्षक और उसकी तलाकशुदा बहन भी शामिल है. इन दोनों ने मेरा यौन शोषण करने के बाद मुझे ब्लैकमेल करने के लिए अश्लील वीडियो भी बनाया है.

इस कांड को लेकर एक और बात सामने आई है कि इस काम में दोनों का भाई भी शामिल है. छात्र ने आगे बताया है कि दोनों बहनों ने मुझे ऑनलाइन वीडियो अपलोड करने की धमकी भी दी है. इसके साथ ही छात्र ने इनकी मांग को पूरा करने के लिए अपने घर से चोरी भी की है जिसमे छात्र ने गहने और पैसे चुरायें है. छात्र के अनुसार मैंने इनके यहाँ पढाई के लिए कोचिंग क्लास जॉइन की थी.

ये भी पढ़े: गोरखपुर हादसा: CM योगी को सौंपी गई BRD मेडिकल कॉलेज रिपोर्ट, सभी दोषी अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई..

इसके बाद से टीचर और उनकी तलाकशुदा बहन ने मेरे साथ अजीब अजीब सी हरकतें करना शुरू कर दी थी. दोनों ने पहले मेरे साथ आपत्तिजनक तस्वीरें लीं. इसके साथ ही मुझे पोर्न दिखाकर जबरदस्ती फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए मजबूर किया. जब यह सब हो रहा था तो इनका भाई तस्वीरें ले रहा था. फिर मुझे इन्होने अपने घर से अपनी माँ के गहने चुराकर लाने को कहा और धमकी भी दी. पुलिस में शिकायत करने के बाद दोनों के भाई को गिरफ्तार किया जा चूका है. दोनों बहने अब भी फरार है.

You May Also Like

English News