इस महिला ने पहनी 500 और 1000 ऐसी साड़ी, कि देखते रहे गए लोग

PM मोदी द्वारा 8 नवंबर को 500 और 1000 को नोट बंद करने के बाद सोशल मीडिया पर 500 और 1000 के नोटों को जमकर मजाक उड़ा तो वही दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के इंदौर में एक महिला ने एक ऐसी साड़ी पहनी की सभी लोग देखते ही रह गए।

इस महिला ने पहनी 500 और 1000 ऐसी साड़ी, कि देखते रहे गए लोग

 
महिला ने साड़ी में ही बंद नोटों का प्रिंट करवा लिया और जिसने भी ये साड़ी देखी वो देखता ही रह गया। 

इंदौर के बिरलाग्राम की रहने वाली निवासी और बुटिक संचालिका वंशिका चौधरी जब बाजार में निकली तो हर कोई उन्हें ही देखता रहा गया। इसकी वजह बनी उनकी 500 और 1000 के प्रिंट वाली साड़ी। 500-1000 के नोट की प्रिंटेड साड़ी पहनकर सड़क पर आईं वंशिका को जब लोगों ने देखा तो नजर नहीं हटा पाए।

भारत का भरा खजाना दुनिया के टॉप 3 अमीर देशों की लिस्ट में होने जा रहा शामिल

 

बता दें कि वंशिका की साड़ी देख हर कोई बंद हुए नोटों को लेकर अपनी-अपनी भावनाएं प्रकट की। वंशिका चौधरी से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने इस अंदाज को शौकिया बताया। वंशिका ने कहा कि 500 और 1000 के नोट मोबाइल में तो डिलीट हो जाएंगे। इसलिए सहेजने के लिए कुछ अलग करना था। नोटबंदी के निर्णय से पहले उज्जैन से खरीदी इस साड़ी को पहले से अब और ज्यादा सहेजूंगी ताकि जब भी पुराने नोट देखने की इच्छा हो, यह साड़ी पहनूंगी। इससे पहले भी सोशल मीडिया पर इन पुराने नोटों को लेकर कई तस्वीरें और वीडियों वायरल हो चुके हैं।   

 

You May Also Like

English News