इस महिला ने पीएम मोदी को भेजी 56 इंच की चोली, कहा इसी के लायक हैं मोदी…

फतेहाबाद। 56 इंच का सिना ठोकने वाले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक महिला ने 56 इंच की चोली भेजी है। पीएम को चोली भेजने वाली महिला की पहचा पूर्व सैनिक की पत्नी के तौर पर बताई जा रहा है।इस महिला ने पीएम मोदी को भेजी 56 इंच की चोली, कहा इसी के लायक हैं मोदी…यह भी पढ़े:> अभी-अभी: मसूर बॉलीवुड अभिनेता शूटिंग के दौरान ट्रेन से गिरे, हुई मो…देखे वीडियो

दरअसल पूर्व सैनिक धर्मबीर की पत्नी सुमन रानी गुवार को जिला सैनिक बोर्ड पहुंची और वहां पर पीएम के नाम एक चोली और एक लेटर भेजा है। कश्मीर में फौजियों पर पत्थरबाजी और शहीदों के शव के साथ हुई बर्बरता से आहत हुई धर्मबीर की पत्नी सुमन ने पत्र में पीएम को अपने 56 इंच के सीने पर चोली पहनने और उसे सेना के जवानों के हाथों को खोलने की अपील की है। 

अपने इस हरकत को लेकर सुमन का कहना है कि वो पीएम को चुनाव से पहले उनके 56 इंच के सीने की बात को याद दिलाना चाहती हैं। पूर्व सैनिक की पत्नी ने पीएम को लिखे गए खत में कहा कि पहले सैनिक के शहदत पर उनके परिवार का सर गर्व से ऊंचा हो जाता था लेकिन अब यह डर रहता है कि वहां कश्मीर में कोई लात मारेगा कोई पत्थर मारेगा या फिर कोई उसका सिर काट के ले जाएगा।

सरकार से नाराज सुमन ने कहा कि उसके पति ने फौज में रहते हुए कई सालों तक देश की सेवा की और अब वह अपने बेटे को भी फौज में भेजना चाहती है, लेकिन जवानों के साथ हो रही बर्बरता को देखकर उनकी रूह कांप उठती है। पूर्व फौजी की पत्नी ने कहा कि प्रधानमंत्री को 56 इंच की छाती ढकने के लिए चोली भेजी है। पीएम उसी के लायक हैं।

You May Also Like

English News