महिला से दुराचार की कोशिश करन वाला सड़क हादसे में घायल

लखनऊ: जानकीपुरम विस्तार में इलाके में सोमवार की शाम एक महिला से घर मेें घुसकर दुराचार व लूटपाट कर भागा हुआ बदमाश सड़क हादसे में घायल हो गया। मंगलवार को जानकीपुरम पुलिस ने आरोपी को एक अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया। महिला से लूटी गयी चेन फिलहाल बरामद नहीं हो सकी है।
एसपी टीजी जयप्रकाश ने बताया कि महिला के साथ वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी किरायेदार दीपक का साथी था। घटना के बाद पुलिस ने जब दीपक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दीपक ने अपने साथी का नाम मडिय़ांव गांव निवासी इकरार हाशमी बताया। पुलिस इकरार हाशमी के बारे में छानबीन कर रही थी कि पुलिस को इस बात का पता चला कि घटना के बाद बाइक से भागते वक्त इकरार बाराबंकी के बड्डïूपुर इलाके में सड़क हादसे में घायल हो गया था।

इसके बाद पुलिस किसी तरह इकरार के परिवार वालों के पास पहुंची। वहां से पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि इकरार का जानकीपुरम के सनराइज नाम के एक अस्पताल में चल रहा है। इसके बाद जानकीपुरम पुलिस ने आरोपी इकरार को अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बताया कि वह दीपक का दोस्त है।

सोमवार की दोपहर वह दीपक के कमरे पर गया था। मकान के दूसरे हिस्से में किराये पर रहने वाली महिला को अकेला देख उसके साथ दुराचार करने की कोशिश की थी। महिला के विरोध करने पर आरोपी महिला का सिर दीवार से टकरा दिया था और उसकी चेन लूटकर दीपक की बाइक से भाग निकला था। आरोपी ने बताया कि दीपक की बाइक बाराबंकी के बड्ढïूपुर पुलिस के पास मौजूद है। उसने बताया कि हादसे के बाद महिला की लूटी गयी चेन कहीं गिर गयी। पकड़े गये आरोपी इकरार के खिलाफ पहले 15 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

You May Also Like

English News