महिला हॉकी विश्व कप: पहली जीत के लिए आयरलैंड से मैच

रानी रामपाल की अगुआई वाली भारतीय महिला हॉकी टीम गुरुवार को विश्व कप के अपने दूसरे मुकाबले में आयरलैंड के खिलाफ हर हाल में जीत दर्ज करना चाहेगी. पहले मैच में इंग्लैंड को हराने का मौका हाथ से जाने देने वाली भारतीय महिला हॉकी टीम अपनी गलतियों से सबक लेकर आज वापसी की उम्मीद के  साथ खेलेगी. रानी रामपाल की अगुआई वाली भारतीय महिला हॉकी टीम गुरुवार को विश्व कप के अपने दूसरे मुकाबले में आयरलैंड के खिलाफ हर हाल में जीत दर्ज करना चाहेगी. पहले मैच में इंग्लैंड को हराने का मौका हाथ से जाने देने वाली भारतीय महिला हॉकी टीम अपनी गलतियों से सबक लेकर आज वापसी की उम्मीद के  साथ खेलेगी.   जब इन 4 बल्लेबाजों ने एक ओवर में ठोंक दिए 6 चौके    दुनिया की दसवें नंबर की भारतीय टीम अपने से निचली रैंकिंग (16वीं) वाली आयरलैंड टीम के खिलाफ अपनी गलतियों को सुधार कर पहली जीत दर्ज अपनी उम्मीदें जिंदा रखना चाहेगी.  पूल बी के पहले मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड के साथ एक-एक से डॉ खेला था.     यहाँ पर आज भारतीय महिला टीम को अपने खेल में सुधार के साथ उतरना होगा. इंग्लैंड के खिलाफ वे एक भी पेनाल्टी कॉर्नर नहीं बना सकी. आज आठ साल बाद विश्व कप में खेल रही कोच शोर्ड मराइन की टीम को जरा सी भी गलती भारी पड़ सकती है. आयरलैंड अगर यह मैच जीत जाती है तो वह नॉकआउट में जगह बना लेगी.  मैच का समय भारत और आयरलैंड के बीच मैच शाम 06:30 बजे शुरू होगा     यहां देखें लाइव मैच. सभी मैचों का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स 2 पर होगा

दुनिया की दसवें नंबर की भारतीय टीम अपने से निचली रैंकिंग (16वीं) वाली आयरलैंड टीम के खिलाफ अपनी गलतियों को सुधार कर पहली जीत दर्ज अपनी उम्मीदें जिंदा रखना चाहेगी.  पूल बी के पहले मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड के साथ एक-एक से डॉ खेला था.

यहाँ पर आज भारतीय महिला टीम को अपने खेल में सुधार के साथ उतरना होगा. इंग्लैंड के खिलाफ वे एक भी पेनाल्टी कॉर्नर नहीं बना सकी. आज आठ साल बाद विश्व कप में खेल रही कोच शोर्ड मराइन की टीम को जरा सी भी गलती भारी पड़ सकती है. आयरलैंड अगर यह मैच जीत जाती है तो वह नॉकआउट में जगह बना लेगी.

मैच का समय
भारत और आयरलैंड के बीच मैच शाम 06:30 बजे शुरू होगा

यहां देखें लाइव मैच.
सभी मैचों का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स 2 पर होगा

You May Also Like

English News