महिला हो या पुरुष न्यूड सोने से होते हैं ये बड़े फायदे, आप खुद आजमा लीजिए…

लोग अक्सर अपने घर में अंडरवियर पहनकर सोते हैं, लेकिन शायद उन्हें यह नहीं मालूम कि इससे उनकी सेक्सुअल लाइफ बहुत हद कर प्रभावित होती है। इस बात कि जानकारी एक रिसर्च में बाद मिली है।महिला हो या पुरुष न्यूड सोने से होते हैं ये बड़े फायदे, आप खुद आजमा लीजिए...12 घंटों में एक साथ 919 मर्दों से सेक्स कर इस महिला ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड

रिसर्च में पता चला है कि अगर आप रात में अंडरवियर पहन कर सोते हैं तो ये आपकी सेहत के लिए बेहद खतरनाक है। इतना ही नहीं ये आपकी सेक्स लाइफ को भी तबाह कर सकता है। एक्सपर्ट्स का मानना है कि इससे बाद में आपको सेहत से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

अंडरवियर पहनकर उतार कर सोंयेंगे, तो मिलेगा दोगुना मजा

वीडियो: जानिए किन्नर क्या होते है और कैसे करते है सेक्स

एक्सपर्ट्स का कहना है कि ज्यादा बेहतर है बिना कपड़े के सोना। एक्सपर्ट्स का मानना है कि इन अंगों को रात में कपड़ों से राहत देनी चाहिए। इससे इन्फेक्शन से बचा जा सकता है। पसीने वाली बॉडी में बैक्टीरिया को पनपने का मौका मिलता है। खास कर उन अंगों में जो हमेशा कपड़ों से ढके होते हैं। इस मामले में महिलाओं के मुकाबले पुरुषों को ज्यादा समस्या होती है। 

इससे पुरुषों की प्रजनन क्षमता भी प्रभावित होती है। न्यूयॉर्क की गाइनोकॉलजिस्ट डॉ अलिसा कहती हैं कि वो अपने पेशंट को बिना अंडयवियर के सोने की सलाह देती हैं। उन्होंने कहा कि यहि आप हमेशा कवर किए रहते हैं तो पसीने सूखते नहीं। हमेशा नमी बनी रहती है और इससे बैक्टीरिया पनपने का मौका मिलता है।

नमी के कारण यीस्ट भी बनता है। इससे झुंझलाहट, चिढ़ और स्किन इन्फेक्शन की आशंका बनी रहती है। महिलाओं में यह समस्या और ज्यादा गंभीर हो जाती है। इसका साफ असर उनके पीरियड्स पर पड़ता है। डॉ अलिसा ने कहा कि जो रात में न्यूड होकर नहीं सो सकते उन्हें ढीले ढाले कॉटन के कपड़े पहनने चाहिए। वैसे रात में आपको बिना कपड़े के सोने की आदत डालनी चाहिए।

You May Also Like

English News