अभी-अभी: महेंद्र बाहुबली को मिला सबसे बड़ा लाइसेंस…

मुंबई (26 मई): इंग्लैंड पहुंचते ही कप्तान विराट ने अपना सबसे बड़ा गेम प्लान बताया। विराट का मानना है कि पिछले दो साल से धोनी पर काफी लोड था। कप्तानी की वजह से धोनी खुलकर नहीं खेल पा रहे थे, लेकिन धोनी अब कप्तानी छोड़ चुके हैं और धोनी के सामने सिर्फ एक ही लक्ष्य है और वो है नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए रन बनाना।अभी-अभी: महेंद्र बाहुबली को मिला सबसे बड़ा लाइसेंस…

इतना ही नहीं चैंपियंस ट्रॉफी में कप्तान विराट ने ये भी साफ कर दिया है कि धोनी को बैटिंग में टेंशन लेने की कोई जरुरत नहीं है, क्योंकि धोनी के नीचे केदार जाधव और हार्दिक पांड्या जैसे बल्लेबाज होंगे। जबकि पहले धोनी नंबर 6 पर बल्लेबाजी करते उतरते थे और धोनी के दिल में एक डर रहता था कि नीचे कोई दूसरा बल्लेबाज नहीं है।

साफ है कि कप्तान विराट कोहली ने जिस तरह कैमरे पर आ कर अपना गेम प्लान बताया है उससे आने वाले मैचों में धोनी को सबसे बड़ा हथियार मिल गया है और वो हथियार है विराट को भरोसा। अब देखने वाली बात ये होगी कि चैंपियंस ट्रॉफी में धोनी अपने बल्ले से कितना धमाल मचाते हैं।

हालांकि कप्तानी छोड़ने के बाद इस साल धोनी ने अपने पहले ही सीरीज में जिस तरह इंग्लैंड के खिलाफ शतकीय प्रहार किया था उससे ये तो साफ है कि धोनी भी अब खुल कर खेलना चाहते हैं ताकि टीम इंडिया को एक बार फिर मिनी वर्ल्ड कप का चैंपिंयन बनाया जा सके।

You May Also Like

English News