महेंद्र सिंह धोनी का कहेना है की इस पाकिस्तानी गेंदबाज का सामना करने में उन्हें लगता था डर

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पहचान दुनिया के ऐसे बल्लेबाजों में हैं जो किसी भी वक्त किसी भी गेंदबाजी की बखियाा उधेड़ सकते हैं। लेकिन एक गेंदबाज ऐसा भी है जिसका सामना करने में धोनी को परेशानी होती थी। सोमवार को धोनी से विराट कोहली के चैरिटी प्रोग्राम के दौरान यह सवाल किया कि उन्हें किस गेंदबाज का सामना करने में परेशानी का सामना हुई।
महेंद्र सिंह धोनी का कहेना है की इस पाकिस्तानी गेंदबाज का सामना करने में उन्हें लगता था डर
मोदी और योगी की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर पोस्ट करने पर BSP नेता समेत 2 लोगो को किया गिरफ्तार
इस सवाल के जवाब में धोनी ने कहा, मेरी जिस तरह की तकनीक है उसमें सभी तेज गेंदबाजों का सामना करना परेशानी भरा था लेकिन इनमें से यदि मुझे किसी एक को चुनना हो तो मैं पाकिस्तान के शोएब अख्तर को चुनुंगा। शोएब को खेलने में परेशानी इसलिए हुई क्योंकि उनकी गेंदों तेज थी। वह यॉर्कर गेंदें फेंकते थे बाउंसर फेंकते थे आपकी अपेक्षा से उलट बीमर भी फेंकते थे। शोएब अख्तर की गेंदों को पिक कर पाना बेहद मुश्किल था। बावजूद इसके उनका सामना करने में मजा आता था। 
धोनी को रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला। लेकिन धोनी विराट की कप्तानी में टीम इंडिया के लिए बड़ी भूमिका निभाना चाहते हैं। विराट कोहली धोनी को मध्यक्रम में खेलते देखना चाहते हैं जिससे कि टीम को मध्यक्रम में अनुभव के साथ-साथ मजबूती भी मिल सके। हालांकि धोनी फिलहाल अपने रंग में नहीं दिख रहे हैं लेकिन बड़े मौके पर वह विपक्षी टीम के रंग में भंग मिलाने का मौका नहीं छोड़ेंगे।  

You May Also Like

English News