महेंद्र सिंह धोनी ने झारखंड की टीम के साथ की जबरदस्त गेंदबाजी

राष्ट्रीय टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद महेन्द्र सिंह धौनी इस समय अपनी क्रिकेट का खुलकर आनंद ले रहे हैं। टेस्ट व सीमित ओवरों की राष्ट्रीय टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद वह अब इंडियन प्रीमियर लीग की टीम राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के भी कप्तान नहीं हैं। हालांकि, वह विजय हजारे ट्रॉफी में झारखंड की कप्तानी करते नजर आएंगे।

झारखंड को शनिवार को अपना पहला मैच यहां के इडेन गार्डेस स्टेडियम में खेलना है। इसी की तैयारी में लगी टीम के नेट में धौनी ने गुरुवार को गेंदबाजी की। नेट्स के दौरान जब बल्लेबाजी सत्र चल रहा था, तब धौनी सौरव तिवारी और टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ बात करते देखे गए। उनमें से एक विराट सिंह ने पत्रकारों को बताया कि धौनी हमेशा ही युवा खिलाड़ियों की मदद करने के लिए तैयार रहते हैं।

उन्होंने कहा, मैं उनकी बेहद इज्जत करता हूं। इसलिए मैं उनसे थोड़ा दूर रहता हूं। हालांकि मैं उनसे डरता नहीं हूं। वह हर किसी के साथ समय बिताते हैं और मुझे जब भी परेशानी होती है तो मैं उनसे बात करता हूं। मुझे उनसे अकेले में बात करने का मौका नहीं मिला है लेकिन मैं जल्द ही ऐसा करने की कोशिश करूंगा। धौनी ने सभी खिलाड़ियों की बल्लेबाजी पर बारीक नजर रखी और अंत में बल्लेबाजी की।  

You May Also Like

English News