महेश भट्ट की मर्डर की प्लानिंग कर रहे गिरोह को हुई सज़ा

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और आलिया भट्ट के पिता महेश भट अचानक से सुर्ख़ियों में छाने लग गए हैं. दरअसल, मुंबई की स्पेशल मकोका (MCOCA) कोर्ट ने डायरेक्टर के खिलाफ हत्या की साज़िश रच रहे कुछ बदमाशों को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद हाल ही में इस साज़िश को रचने वाली रवि पुजारी गैंग के 10 बदमाशों की गैंग को दोषी करार देते हुए उन्हें सज़ा सुनाई है.बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और आलिया भट्ट के पिता महेश भट अचानक से सुर्ख़ियों में छाने लग गए हैं. दरअसल, मुंबई की स्पेशल मकोका (MCOCA) कोर्ट ने डायरेक्टर के खिलाफ हत्या की साज़िश रच रहे कुछ बदमाशों को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद हाल ही में इस साज़िश को रचने वाली रवि पुजारी गैंग के 10 बदमाशों की गैंग को दोषी करार देते हुए उन्हें सज़ा सुनाई है.  रवि पुजारी गैंग पर काफी लम्बे समय से यह आरोप थे कि वह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को धमका कर उनसे पैसे हड़पते थे और जान से मारने की भी धमकी दिया करते थे. रवि पुजारी गैंग का काफी लम्बे समय तक बॉलीवुड में आतंक रहा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रवि पुजारी गैंग के द्वारा निर्माता निर्देशक महेश भट्ट की ह्त्या की प्लानिंग की जा रही थी. इस खबर पर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन यही सच है. इसी केस में डॉन रवि पुजारी और उसके गैंग मेंबर्स को सजा सुनाई गई है.  डायरेक्टर महेश भट्ट ने काफी सेंसिटिव मुद्दों पर अपनी राय रखी है. अपने बेबाक बयानों के कारण उन्हें कई समय से धमकियां मिलती आ रही थी. रवि पुजारी के इशारे पर ही साल 2014 में महेश भट्ट की हत्या की साज़िश रची गई थी, लेकिन मुंबई क्राइम ब्रांच ने पूरे गिरोह का प्लान फेल कर दिया था.बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और आलिया भट्ट के पिता महेश भट अचानक से सुर्ख़ियों में छाने लग गए हैं. दरअसल, मुंबई की स्पेशल मकोका (MCOCA) कोर्ट ने डायरेक्टर के खिलाफ हत्या की साज़िश रच रहे कुछ बदमाशों को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद हाल ही में इस साज़िश को रचने वाली रवि पुजारी गैंग के 10 बदमाशों की गैंग को दोषी करार देते हुए उन्हें सज़ा सुनाई है.  रवि पुजारी गैंग पर काफी लम्बे समय से यह आरोप थे कि वह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को धमका कर उनसे पैसे हड़पते थे और जान से मारने की भी धमकी दिया करते थे. रवि पुजारी गैंग का काफी लम्बे समय तक बॉलीवुड में आतंक रहा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रवि पुजारी गैंग के द्वारा निर्माता निर्देशक महेश भट्ट की ह्त्या की प्लानिंग की जा रही थी. इस खबर पर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन यही सच है. इसी केस में डॉन रवि पुजारी और उसके गैंग मेंबर्स को सजा सुनाई गई है.  डायरेक्टर महेश भट्ट ने काफी सेंसिटिव मुद्दों पर अपनी राय रखी है. अपने बेबाक बयानों के कारण उन्हें कई समय से धमकियां मिलती आ रही थी. रवि पुजारी के इशारे पर ही साल 2014 में महेश भट्ट की हत्या की साज़िश रची गई थी, लेकिन मुंबई क्राइम ब्रांच ने पूरे गिरोह का प्लान फेल कर दिया था.

रवि पुजारी गैंग पर काफी लम्बे समय से यह आरोप थे कि वह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को धमका कर उनसे पैसे हड़पते थे और जान से मारने की भी धमकी दिया करते थे. रवि पुजारी गैंग का काफी लम्बे समय तक बॉलीवुड में आतंक रहा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रवि पुजारी गैंग के द्वारा निर्माता निर्देशक महेश भट्ट की ह्त्या की प्लानिंग की जा रही थी. इस खबर पर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन यही सच है. इसी केस में डॉन रवि पुजारी और उसके गैंग मेंबर्स को सजा सुनाई गई है.

डायरेक्टर महेश भट्ट ने काफी सेंसिटिव मुद्दों पर अपनी राय रखी है. अपने बेबाक बयानों के कारण उन्हें कई समय से धमकियां मिलती आ रही थी. रवि पुजारी के इशारे पर ही साल 2014 में महेश भट्ट की हत्या की साज़िश रची गई थी, लेकिन मुंबई क्राइम ब्रांच ने पूरे गिरोह का प्लान फेल कर दिया था.

You May Also Like

English News