महोबा रेल हादसे के पीछे कहीं आतंकी साजिश तो नहीं ? यूपी एटीएस मौके पर पहुंची

महोबा : यूपी के महोबा ने महाकौशल एक्सप्रेस ट्रेन हादसे के पीछे कहीं कोई आतंकी साजिश तो नहीं थी, इस बात की जांच के लिए यूपी एटीएस की एक टीम मौके पर पहुंच गयी है। दोपहर तक दो और एटीएस की टीमें भी मौके पर पहुंच जायेगी। हाल में ही कानपुर देहात में हुए रेल हादसे में आंतकी संगठन का हाथ पाया गया था। इसी को लेकर मोहाब रेलवे हादसे को भी गंभीरता से देखा जा रहा है।

 


महोबा के कुलपहाड़ रेलवे स्टेशन के बीच रात 2.07 बजे महाकौशल एक्सप्रेस के सात डिब्बे पटरी से उतर गए। महोबा स्टेशन से चलने के 10 किलोमीटर के बाद ही ट्रेन पटरी से उतर गई है। इसी कारण माना जा रहा है ट्रेन किसी साजिश का शिकार बनी है। ट्रेन के एसी के चार डिब्बे , एक स्लीपर एस 8 और दो जनरल डिब्बे पटरी से उतरे हैं। महोबा के डीएम के साथ डीआरएम झांसी और जीएम एमसी चौहान भी घटनास्थल पहुंच चुके हैं।
बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले में आतंकी हमले की साजिश भी हो सकती है। आशंका है कि शायद पटरियों से छेड़छाड़ की गयी है। इस मामले में लखनऊ से उत्तर प्रदेश एटीएस की एक टीम जांच के लिए मौके पर है। दोपहर बाद दो टीमें और भी यहां पर आएंगी। महोबा रेल हादसे पर सीएम आदित्यनाथ गंभीर
प्रमुख सचिव गृह देबाशीष पंडा से ली रिपोर्ट। सीएम ने स्वास्थ्य मंत्री को मौके पर भेजा है। सीएम ने घालयें को हर संभव मदद और पुरा इलाज देने का आदेश जारी किया है। एडीजी दलजीत चौधरी ने फाोरेंसिक टीम के साथ एटीएस को मौके पर भेजा।

You May Also Like

English News