माँ का अपने बच्चे के प्रति प्यार दर्शा रहा है यह वीडियो

माँ की ममता सभी को नसीब नहीं होती है। कहा जाता है माँ की ममता सिर्फ नसीब वालों को मिलती है। एक माँ जो अपने बच्चे को 9 महीने अपने गर्भ में रखती है उसकी देखभाल करती है उसके लिए कई तरह के दर्द बर्दास्त करती है। एक महिला जो प्रेग्नेंट हो वो अपनी काफी देखभाल करती है क्योंकि वो अपनी वजह से अपने बच्चे  को कोई नुक्सान नहीं पोहचना चाहती है।माँ का अपने बच्चे के प्रति प्यार दर्शा रहा है यह वीडियोजब रुसी छात्राओं ने पीएम मोदी को हिंदी में सुनाया गाना तो पीएम मोदी बोले ये बड़ी बात…

कहा जाता है जब एक महिला बच्चे को जन्म देती है तो उसे उतना दर्द होता है जितना की एक मर्द को उसकी बहुत सी हड्डियां टूटने पर होता है। एक महिला अपने बच्चे के लिए सारा दर्द सहन कर लेती है लेकिन बच्चा होने के बाद जब उसे पता चलता है की उसे जुड़वा बच्चे हुए है तो उसकी ख़ुशी का ठिकाना ही है रहता है।

दरअसल में इस वीडियो में कुछ ऐसा ही हुआ है जिसे अभी कुछ समय पहले ही फेसबुक पर शेयर किया गया है साथ ही यूट्यूब पर भी । लेकिन उसके बाद जो हुआ है वह वाकई में हैरान कर देने वाला दृश्य है आइए देखते है। यह वीडियो एक माँ की पवित्रता को दर्शा रहा है।

You May Also Like

English News