ये है वो दो सबसे खूंखार माएं जिन्होने अपने ही बच्चों का बेरहमी से किया कत्ल…

बच्चे के पैदा होने से जितनी खुशी मां को होती है उससे ज्यादा किसी और को नहीं, उसी की तरह पैदा हुआ बच्चा जितना अपने आप को मां की गोद में सुरक्षित महसूस करता है उतना किसी और की गोद में नहीं।

LIVE INDIA: बच्चे के पैदा होने से जितनी खुशी मां को होती है उससे ज्यादा किसी और को नहीं, उसी की तरह पैदा हुआ बच्चा जितना अपने आप को मां की गोद में सुरक्षित महसूस करता है उतना किसी और की गोद में नहीं।     पर जब एक मां महज अपने निजी स्वार्थ को पूरा करने के लिए कुमाता बन जाती है तो वह मां के स्वरूप को खो देती है और चंडालिका का रूप धारण कर लेती है। ऐसी ही इस घटना ने हर किसी मां के कलेजे को दागदार कर दिया। एक मां ने महज अपने निजी स्वार्थ को पूरा करने के लिए अपने ही बेटे का कत्ल पीट-पीटकर कर दिया। आज हम ऐसी ही आपको ऐसी ही कुछ खूंखार मां के बारे में बता रहें हैं, जिन्होंने अपने स्वार्थ को पूरा करने के लिए बड़ी बेरहमी से अपने बच्चों का कत्ल कर दिया था। 1. एलेक्जेंड्रा टोबियास एलेक्जेंड्रा टोबियास जो कि फ्लोरिडा में रहती है इस महिला ने महज 3 महीने के बेटे की हत्या बड़ी बेरहमी से पीट-पीटकर कर डाली। जिसका कारण जानकर आप रह जाएंगे हैरान। बताया जाता है कि एलेक्जेंड्रा को फेसबुक पर गेम खेलना ज्यादा पसंद था और जिस समय वो गेम खेल रही थी, तभी उसका बच्चा अचानक तेज अवाज के साथ रोने लगा।  जिससे झुंझलाकर उसनें अपने बच्चे को उठाकर काफी बुरी तरह से झंकझोर दिया। इसके बाद बच्चा शांत हो गया। ऐसा करने के बाद इस मां ने आराम से बैठकर स्मोकिंग का मजा लिया और फिर से बच्चे को जोर से उठाकर हिलाया। इससे बच्चे के सिर पर जोरदार झटका लगा जिससे वो मौत के आगोश में सो गया। अब इस समय एलेक्जेंड्रा अपने बच्चे के कत्ल के जुर्म में उम्रकैद की सजा काट रही है।  2. यांग कैलिफोर्निया में रहने वाली इस महिला यांग ने अपनी मात्र डेढ़ माह की लड़की को 2 मिनट माइक्रोवेव में डालकर पका कर मार डाला। जिसके बाद इस बच्ची की आतें और पेट पूरी तरह से जल गया था।    by Taboola Sponsored Links You May Like

खुदाई के दौरान मिले मिट्टी के घड़े, अंदर की चीज देख पागल हुए लोग

पर जब एक मां महज अपने निजी स्वार्थ को पूरा करने के लिए कुमाता बन जाती है तो वह मां के स्वरूप को खो देती है और चंडालिका का रूप धारण कर लेती है। ऐसी ही इस घटना ने हर किसी मां के कलेजे को दागदार कर दिया। एक मां ने महज अपने निजी स्वार्थ को पूरा करने के लिए अपने ही बेटे का कत्ल पीट-पीटकर कर दिया। आज हम ऐसी ही आपको ऐसी ही कुछ खूंखार मां के बारे में बता रहें हैं, जिन्होंने अपने स्वार्थ को पूरा करने के लिए बड़ी बेरहमी से अपने बच्चों का कत्ल कर दिया था।
1. एलेक्जेंड्रा टोबियास
एलेक्जेंड्रा टोबियास जो कि फ्लोरिडा में रहती है इस महिला ने महज 3 महीने के बेटे की हत्या बड़ी बेरहमी से पीट-पीटकर कर डाली। जिसका कारण जानकर आप रह जाएंगे हैरान। बताया जाता है कि एलेक्जेंड्रा को फेसबुक पर गेम खेलना ज्यादा पसंद था और जिस समय वो गेम खेल रही थी, तभी उसका बच्चा अचानक तेज अवाज के साथ रोने लगा।

तो ऐसे होता है ‘वैसी वाली फिल्मो’ में काम, देखे विडियो

mother-kill-her-baby1

तो ऐसे होता है ‘वैसी वाली फिल्मो’ में काम, देखे विडियो

जिससे झुंझलाकर उसनें अपने बच्चे को उठाकर काफी बुरी तरह से झंकझोर दिया। इसके बाद बच्चा शांत हो गया। ऐसा करने के बाद इस मां ने आराम से बैठकर स्मोकिंग का मजा लिया और फिर से बच्चे को जोर से उठाकर हिलाया। इससे बच्चे के सिर पर जोरदार झटका लगा जिससे वो मौत के आगोश में सो गया। अब इस समय एलेक्जेंड्रा अपने बच्चे के कत्ल के जुर्म में उम्रकैद की सजा काट रही है।
 2. यांग
कैलिफोर्निया में रहने वाली इस महिला यांग ने अपनी मात्र डेढ़ माह की लड़की को 2 मिनट माइक्रोवेव में डालकर पका कर मार डाला। जिसके बाद इस बच्ची की आतें और पेट पूरी तरह से जल गया था।

You May Also Like

English News