मां के लिए इस 19 साल की लड़की ने अपने जिस्म की लगाई बोली

बीजिंग। मां वैसे तो हर किसी के लिए महत्‍वपूर्ण होती है और हर इंसान अपनी मां से प्‍यार करता है। लेकिन कुछ लोग होते हैं जो अपनी मां के लिए खुद को दांव पर लगाने से भी नहीं चूकते। ऐसा ही एक मामला चीन में सामने आया है जहां एक 19 साल की लड़की ने अपनी मां की जिंदगी बचाने के लिए खुद को ऑनलाइन बेच दिया।

मां के लिए इस 19 साल की लड़की ने अपने जिस्म की लगाई बोली

दरअसल दक्षिण चीन के ग्‍वांगझू प्रांत के छोटे से गांव हाजगोउ सिटी की रहने वाली काओ मेनगुआन की मां को स्किन कैंसर है और वो जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। उनके इलाज के लिए काओ को 41 हजार पाउंड यानि 33 लाख रुपए की जरूत है। इसके लिए काओ को कोई रास्‍ता नहीं सूझा तो उसने सोशल मीडिया में अपने शरीर की बोली लगा दी।

हालांकि उसे 41 हजार पाउंड ही चाहिए थे लेकिन उसने लिखा कि जो शख्‍स सबसे ज्‍यादा बोली लगाएगा वो उसी की हो जाएंगी। काओ ने अपने विज्ञापन में लिखा है कि मैं खुद को बेच रही हूं। इसमें आगे लिखा है कि उसकी मां किसान है और अब स्किन कैंसर से जूझ रही हैं। उसे उसकी मां के इलाज के लिए पैसों की जरूरत है और जो सबसे ज्‍यादा बोली लगाएगा वो उसी की हो जाएंगी। काओ चाहती है कि उसे कोई नर्म दिल व्‍यक्ति खरीदे ताकि उसकी मां का इलाज हो सके।

काओ की पोस्‍ट के बाद एक भले इंसान ने दया दिखाते हुए काओ की मां के इलाज का खर्च उठाने की बात कही है। एक चीनी चैरिटी के संस्‍थापक हुआंग क्विलिंग के अनुसार वो अस्‍पताल गए थे और काओ की मां से मिले, काओ की कहानी सच है। हुआंग के अनुसार एक उदार बॉस ने काओ की मां के इलाज का पूर खर्च उठाने के लिए कहा है लेकिन हुआंग ने इस व्‍यक्ति का नाम बताने से इन्‍कार कर दिया।

You May Also Like

English News