मां को इस हालत में देख बेटे से रहा नहीं गया- और फिर जो हुआ वो चौंकाने वाला था….

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से कुछ दिनों पहले एक चौंकाने वाली वारदात का खुलासा हुआ था, जिसमें एक बेटे ने अपनी ही मां की निर्मम हत्या कर दी थी। हालांकि मां की जिस गलती के लिए बेटे ने उसे मौत के घाट उतार दिया उस घटना को जानकर आपके पैरो तले भी जमिन खिलस जाएगी, जैसा की अपनी ही मां के हत्यारे बेटे के पैरों तले जमीन खिसक गई थी।मां को इस हालत में देख बेटे से रहा नहीं गया- और फिर जो हुआ वो चौंकाने वाला था....रूम में सो रही इस बड़ी अभिनेत्री के साथ हुआ ये बड़ा हादसा उड़ गये सबके होश…

दरअसल मामले में बताया जाता है कि बेटा किसी के काम से बाहर गया हुआ था, लेकिन जब वह वापस अपने घर लौटा तो वह अपनी मां के कमरे गया जहां मां को देख कर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई, इस दृश्य को देखकर उससे रहा नहीं गया और उसने गुस्से में आकर अपनी मां का कत्ल कर दिया।

ये बड़ी एक्ट्रेस बोलीं: ‘मुझे दिया गया हमबिस्तर होने के बदले मिला फिल्म का ऑफर’

खबरों के अनुसार उस जदिन युवक के कुछ दोस्त उसके घर आए थे, उन्हीं में से एक दोस्त को युवक की मां से प्यार हो गया था, युवक जब घर पहुंचा तो उसकी मां कमरे में दोस्ते के साथ आपत्तिजनक हालत में पाई गई। दृश्य को देखकर वह गुस्से से लाल हो गया और दोस्त के साथ-साथ मां की भी हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसरा हत्या करने के बाद उसने दोनों लाश को बोरे में भर कर नदी में बहा दिया। हालांकि मामले की जांच में आरोपी बेटा पकड़ा गया और उसे अपनी गुनाहों की सजा भी भुगतनी पड़ी।

You May Also Like

English News