मां को गलत साबित करने के लिए लड़की ने बनाए 16 मर्दों से संबंध, बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

दुनिया में हर कोई चाहता है कि वो कुछ ऐसा काम करे जिससे उसके मां बाप को उसपर गर्व हो और मां बाप भी हमारे से यही आस लगाए बैठे रहते है कि कब हमारा बच्चा कुछ ऐसा काम करेगा कि उसपर हमें गर्व हो।

मां को गलत साबित करने के लिए लड़की ने बनाए 16 मर्दों से संबंध, बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड
 

एक बेटी ने आधी रात को किया मैसेज, पापा बर्दाश्त नहीं हो रहा

 
अमेरिका के मिशिगन शहर में रहने वाली एक महिला ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के लिए 14 पुरूषों से संबध बनाये और हर पुरूष से उन्हें एक बच्चा है।
इस महिला ने यह रिकॉर्ड सिर्फ अपनी मां के लिए बनाया है क्योंकि उसकी मां उसे हमेशा कहा करती थी कि वह नाकारा है और जीवन में कुछ नहीं कर सकती। इस महिला ने अपनी मां को गलत साबित करते हुए अपने 14वें बच्चे को जन्म देकर गिनीज बुक में अपना रिकॉर्ड दर्ज करवाया है।
हालांकि यह रिकॉर्ड गिनीज बुक की 2017 के एडिशन में छपेगा। रिकॉर्ड के मुताबिक अनीता सुलिवान ने 13 से ज्यादा मर्दों के साथ संबंध बनाकर बच्चों को जन्म दिया है। अनीता का कहना है कि वर्ल्ड रिकॉर्ड बनने के बाद उन्हें गर्व महसूस हो रहा है।
उसकी मां उसे हमेशा आलसी और बेकार कहकर ताने मारती थी। “आज मैंने रिकॉर्ड बनाकर सबको गलत साबित कर दिया। मैंने कुछ ऐसा किया है जो आज तक किसी ने नहीं किया।”
कानूनी तौर पर अनीता को पहले से ही अपने बच्चों के लिए 11 पुरुषों से पेंशन मिल रही है। बाकी दो की पेंशन के लिए कोर्ट में केस चल रहा है।

You May Also Like

English News