मां ने प्रेमी से कराया बेटी का दुराचार, कोर्ट ने सुना दी दोनों को कड़ी सजा !

मेलबर्न: एक मां का रिश्ता एक बच्चे के लिए कितना अहम होता है इस बात को सारी दुनिया जानती है, पर कभी कभी कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती है जो भगवान के बनाये इस पवित्र रिश्ते को कलंकित कर देती है। ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड इलाके में रहने वाली एक महिला ने अपनी 14 वर्षीय बेटी का बलात्कार करने में अपने पार्टनर की मदद की थी। मां की यह घिनौनी हरकत सामने आई और कोर्ट ने उसको 7 साल की सजा सुनाई।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार बेटी के 15वें जन्मदिन के मौके पर मां ने उससे बताया कि पार्टनर उसके साथ यौन संबंध बनाना चाहता है। इसके बाद जब बेटी बिस्तर पर सो रही थी तो युवक ने उसके साथ अश्लील हरकतें करने की कोशिश की।

बेटी को सोता देख मां ने युवक को बुलाकर बेटी के अंडरगार्मेंट्स उतार दिए और संबंध बनाने में मदद की। कोर्ट में सुनवाई के दौरान कोर्ट के जज ने महिला को काफी खरी खोटी सुनाई है।

जज ने कहा मां द्वारा अपनी बेटी के साथ इस तरह की हरकत बहुत ही गलत है। उसकी इस हरकत से मां-बेटी का रिश्ता जो भरोसे और लगाव से बना होता हैए वह तार-तार हुआ है। उन्होंने कहा कि बेटी को यौन संबंध बनाने के लिए कहने के बाद मां ने उससे चुप रहने के लिए भी कहा। काफी दिनों तक चली सुनवाई के खत्म होने के बाद कोर्ट ने मां और उसके पार्टनर को दोषी पाया है। दोनों को सात साल की सजा सुनाई गई है।

(सभार- नई दुनिया)

You May Also Like

English News