मां बनने के बाद करियर को लेकर ऐसे हैं करीना कपूर के Working Plan…

Bollywood Actress Kareena Kapoor Khan को उम्मीद है कि अपने बच्चे को जन्म देने के थोड़े वक्त बाद ही वो फिर फिल्म में काम करने लगेंगी। करीना की डिलीवरी का समय आ गया है और कभी भी Good News आ सकती है।

देश के बड़े सिंगर की मौत, गम में डूबा बॉलीवुड

मां बनने के बाद करियर को लेकर ऐसे हैं करीना कपूर के Working Plan...

 अपने प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान करीना को कभी एयरपोर्ट तो कभी किसी ईवेंट में शिरकत करते देखा गया। करीना के पति सैफ अली खान हर पल उनके साथ दिखाई दिए। दोनों ने कई मैगजीन के लिए फोटोशूट भी करवाया। ये करीना और सैफ का पहला बच्चा है और इस दौरान वो पहले से ज्यादा खूबसूरत लगने लगी हैं। 
मां बनने के बाद करीना वापस काम पर लौटेंगी। वो कई बार अपने इंटरव्‍यू में कह चुकी हैं कि वो अपनी पूरी जिंदगी काम करती रहना चाहती हैं। वैसे करीना ने अपने प्रेग्नेंसी के समय में भी काम किया है और उनका मानना हैं कि यह प्राकृतिक हैं और सभी को इस स्थिति में भी काम करना चाहिए। 
 करीना ने यहां हाल में हुए लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स में ग्लेमरस डीवा ऑफ द ईयर का पुरस्कार अपनी झोली में डाला है। आपको बता दे कि जब अर्जुन कपूर ने उनसे पूछा कि उनके फैन्स उन्हें कब तक दोबारा फिल्मों में देखेंगे तो अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही करीना ने कहा कि वो बच्चे को जन्म देने के एक महीने के अंदर काम पर लौट आएंगी।

You May Also Like

English News