माइक्रोमैक्स ने लांच किया अपना भारत का 1 फीचर फ़ोन

माइक्रोमैक्स स्मार्टफोन कम्पनी ने बीते मंगलवार को भारत में 1 नए हैंडसेट को पेश किया है. ये स्मार्टफोन माइक्रोमैक्स कम्पनी का सबसे पहला 4जी फीचर वाला फोन है. माइक्रोमैक्स स्मार्टफोन यूज़र्स को इस फोन में अनलिमिटेड वॉयस कॉल डेटा और इंटरनेट डेटा के फायदे मिलगे.और इसका लाभ लेने के लिए यूज़र को केवल 97 रुपये भुगतान करने होंगे. माइक्रोमैक्स ने बीएसएनएल के साथ पार्टनरशिप के साथ मिलकर इस फ़ोन को लांच किया है. भारत में  माइक्रोमैक्स भारत 1 की कीमत केवल 2,200 रुपये है. ऐसा माना जा रहा है की माइक्रोमैक्स का ये भारत 1 हैंडसेट सीधे रिलायंस जियो के जियो फोन और कार्बन-एयरेटल को टक्कर दे रहा है.माइक्रोमैक्स ने लांच किया अपना भारत 1 फीचर फ़ोन

वैसे तो देखने में माइक्रोमैक्स का भारत 1 फीचर पुराने मॉडल का लगता है, पर इस हैंडसेट के अंदर एंट्री लेवल के क्वालकॉम चिपसेट को लगाया गया है. जिससे ये फ़ोन 4जी वीओएलटीई फीचर काम करता है. इस फ़ोन में 2000 एमएएच की बैटरी को लगाया गया है.

इंडिया में बनने वाला ये पहला एक डुअल सिम फीचर फोन है. जिसमे 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा लगाया गया है पर साथ  ही इसके फ्रंट पैनल पर एक वीजीए कैमरा लगा है. यूज़र्स “भारत 1 में 100 लाइव टीवी को भी चला पाएंगे. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में वीडियो और गाने सुनने का भी ऑप्शन दिया है, 97 रुपये की टैरिफ में आप इस फोन में सबकुछ कर सकते हैं.

You May Also Like

English News