माइक्रोसॉफ्ट के CEO सत्या नडेला हुए इस क्रिकेटर के दिवाने, मानते हैं विराट से बेहतर

सॉफ्टवेयर और तकनीक के क्षेत्र में काम करने वाली दिग्गज कम्पनी माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नडेला ने टीम इंडिया के इस बल्लेबाज की तुलना टीम इंडिया के पूर्व स्टाइलिश बैट्समैन वीवीएस लक्ष्मण से की है। 50 वर्षीय अरबपति नडेला ने कहा है कि अमेरिका में शिफ्ट होने के बाद उन्होंने तेंदुलकर युग को गंवा दिया। माइक्रोसॉफ्ट के CEO सत्या नडेला हुए इस क्रिकेटर के दिवाने, मानते हैं विराट से बेहतर

आखिर इन खिलाड़ियों में से कौन बनेगा धोनी का उत्तराधिकारी…

उन्होंने कहा कि टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा की बल्लेबाजी देखकर पूर्व स्टाइलिश बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण की याद आ जाती है। रोहित अपने अनमोल समय और आई-कैचिंग ड्राइव के लिए जाने जाते हैं। और लक्ष्मण भी अपनी कलाई और उत्कृष्ट स्ट्रोक प्ले के लिए जाने जाते थे। नडेला ने कहा कि उन्हें टीम इंडिया में विराट कोहली से ज्यादा स्पेशल रोहित शर्मा लगते हैं।     

नडेला ने कहा कि किसी अच्छे क्रिकेट फैन्स से पूछिए कि टीम इंडिया के वो कौन से क्रिकेटर हैं, जो आपको ज्यादा टाइम अट्रैक्ट करता है तो देखिएगा कि कप्तान विराट कोहली का नाम पॉप-अप हो जाएगा, लेकिन मुझे उप कप्तान रोहित ज्यादा पसंद हैं। उन्होंने कहा कि कोहली इंटरनेशनल मैच में जबरदस्त रन बना रहे हैं। कोहली अभी तक 32 शतक लगा चुके हैं। वो सिर्फ टीम इंडिया के पूर्व महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलर से पीछे हैं। 

द टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में नडेला ने कहा, ‘वे आज भी क्रिकेट को खूब पसंद करते हैं और मैचों को फॉलो करते हैं। मौजूदा पीढ़ी के क्रिकेटरों में अपनी पसंद के बारे में बात करते हुए नडेला ने कहा कि विराट कोहली भी बहुत स्पेशल हैं। आर अश्विन की वर्सेटेलिटी गजब की है। 

​इसके साथ ही उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा को बल्‍लेबाजी करते देखना अच्‍छा लगता है। उनके कुछ शॉट्स और अंदाज वीवीएस लक्ष्‍मण की याद दिलाते हैं। उन्होंने कहा कि जब वह खेलते हैं तो कई बार ऐसा लगता है कि शॉट खेलने के लिए उनके पास काफी समय है।

You May Also Like

English News