मात्र 23 दिनों में योगी ने जनता को करवाया अच्छे दिनों का अहसास: भाजपा सरकार

भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने अपने 23 दिनों के कार्यकाल में ही जनता को अच्छे दिनों का अहसास करवा दिया है।

अभी-अभी: आईपीएल में कप्तान धोनी का किया गया अपमानभाजपा का दावा है कि योगी सरकार द्वारा लिये गए फैसलों से प्रदेश की जनता काफी खुश है।भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने सोमवार को कहा कि योगी सरकार ने किसानों की कर्जमाफी, अवैध बूचड़खानों पर रोक, नकल माफियाओं पर नकेल, एंटी रोमियो दल का गठन और विद्युत तारों से होने वाली फसलों के नुकसान पर 7 दिन के अंदर मुआवजा और जिला मुख्यालय पर 24 घंटे, तहसील मुख्यालय पर 20 घंटे और गांव में 18 घंटे विद्युत उपलब्ध कराने जैसे करीब 60 जनहित के फैसले लेकर मात्र 23 दिन में ही उत्तर प्रदेश की जनता को अच्छे दिन की सौगात दे दी है।

IPL2017: मैदान पर विराट कोहली वापसी को लेकर है बेकरार जाने क्यों…भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि सीमांत एवं छोटे किसानों के हित में उनके फसली ऋण को माफ करने का ऐतिहासिक निर्णय पहली ही कैबिनेट में करके योगी सरकार ने पार्टी के लोक कल्याण संकल्प पत्र के वायदे को पूरा किया। सरकार ने अवैध बूचड़खानों पर शपथ लेते ही रोक लगाई। शुक्ला ने कहा कि प्रदेश की जर्जर सड़कों को 16 जून तक गढ्ढा मुक्त करने का निर्देश देकर योगी सरकार ने विकास के प्रति अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं।

अभी-अभी: IPL10 को लेकर धोनी ने किया ये बड़ा खुलासा… जरू पढ़े ये खबर

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि सरकार ने गेहूं खरीद की सीमा 40 मीट्रिक टन से 80 मीट्रिक टन कर दी है। वर्तमान सरकार जनता के हित में फैसले ले रही है। बसपा कार्यकाल में चीनी मिलों की बिक्री में हुए हजारों करोड़ के घोटालों तथा किसानों के साथ हुए छल के खिलाफ मुख्यमंत्री द्वारा दिये गए जांच के आदेश ने किसानों के भरोसे को पक्का करने का काम किया है। शुक्ल ने कहा कि योगी सरकार के पारदर्शी निर्णयों से प्रदेश की जनता का विश्वास मजबूत हुआ कि आने वाले दिनों में प्रदेश बीमारू राज्य की श्रेणी से निकलकर देश के उत्तम प्रदेश की श्रेणी में खड़ा होगा।

You May Also Like

English News