अभी अभी: मात्र 251 रुपए में स्मार्टफोन देने वाली कंपनी का एमडी हुआ गिरफ्तार

251 रुपये में एक शानदार स्मार्टफोन देने वाली रिंगिंग बेल नाम की कंपनी धोखाधड़ी के आरोपों में फंस गई है। धोखाधड़ी के आरोप में पुलिस ने कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर मोहित गोएल को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। आरोप है कि रिंगिंग बेल्स कंपनी से अधिकांश जनता से पैसे ले लिए हैं लेकिन वादे के मुताबिक, फोन किसी के पास नहीं पहुंचा है।

अभी अभी: मात्र 251 रुपए में स्मार्टफोन देने वाली कंपनी का एमडी हुआ गिरफ्तार

बॉलीवुड में मेरा कोई गॉडफादर नहीं, मैंने अपने दम पर बनाई अपनी पहचान

सबसे सस्ता स्मार्ट फोन देने का दावा करने वाली कंपनी धोखाधड़ी के आरोपों में फंस गई है। आरोप है की कंपनी ने सस्ता मोबाइल देने के लिए लोगों से वादा तो कर लिया लेकिन अभी तक अपने वादे पर खरी नहीं उतरी है। लोगों को न तो मोबाइल फोन मिला है और न ही उसके बदले पैसे। 
कंपनी रिंगिंग बेल्स के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाने वाले क्षितिज अग्रवाल ने दावा किया है कि उनके अलावा भी कई ऐसे लोग हैं, जिन्हें ना तो अब तक फोन मिला है और ना ही पैसा।  अब पुलिस रिंगिंग बेल कंपनी के डायरेक्टर मोहित गोयल को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। गोयल का कहना है कि जल्द ही लोगों को पैसे दे दिया जाएगा। 
 
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिंगिंग वहीं कंपनी है जिसने जनता को  सिर्फ 251 रुपये में स्मार्टफोन देने का दावा कर पूरे देश में हड़कंप मचा दी थी। लोगों ने भारी संख्या में लोगों ने मोबाइल ऑर्डर किए थे। बता दें कि साइट के जरिए करीब सात करोड़ लोगों ने सस्ते फोन के लिए रजिस्ट्रेशन भी कराया था। लेकिन अब वही कंपनी सवालों के घेरे में है।
loading...

You May Also Like

English News